आलिया भट्ट की Photos ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, स्विमिंग पूल में यूं दिखा एक्ट्रेस का अंदाज

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इन फोटो में आलिया भट्ट का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

आलिया भट्ट की Photos ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, स्विमिंग पूल में यूं दिखा एक्ट्रेस का अंदाज

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

खास बातें

  • आलिया भट्ट की फोटो ने मचाया धमाल
  • स्विमिंग पूल में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • पोज देख आलिया भट्ट की तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए खूब जानी जाती हैं. वह जल्द ही ब्रह्मास्त्र के जरिए पर्दे पर धमाल भी मचाने वाली हैं. लेकिन हाल ही में आलिया भट्ट की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इन फोटो में आलिया भट्ट का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. आलिया भट्ट की यह फोटोज हाल ही में हुए उनके फोटोशूट की है, जिसमें उनका अंदाज देखकर हर कोई हैरान है. इस फोटो को लेकर लोग एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं. चाहे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हों या फिर आलिया भट्ट के फैंस, उनकी फोटो पर अपना रिएक्शन देने में लगे हुए हैं. 

मलाइका अरोड़ा ने खोला जिंदगी से जुड़ा राज, कहा- प्रेग्नेंसी के दौरान भी....

????‍♀️

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इस लेटेस्ट फोटोशूट की फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसने देखते ही देखते कमाल कर दिया है. अपनी एक फोटो में आलिया भट्ट पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं. स्विमिंग पूल में आलिया भट्ट का यह पोज तारीफ के लायक है. इस फोटो पर एक्टर इशान खट्टर ने भी अपना रिएक्शन दिया. उन्होंने ऊफ कहते हुए आलिया भट्ट की फोटो अपना कमेंट किया. वहीं, अपनी अगली फोटो में आलिया भट्ट ब्लू एंड ग्रीम ड्रेस में दिखाई दीं. 

क्या सच में सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर से हो गए बेघर? ये रही सच्चाई

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

हिंदुस्तानी भाऊ पर भड़की 'Bigg Boss-7' की विनर, पारस और तहसीन का मजाक उड़ाने पर यूं लगाई फटकार

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी फिल्म 'राजी' (Razi) के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता. उनकी फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. जल्द ही वह एक्टर रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं. वैसे, फैंस को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि आलिया और रणबीर की जोड़ी बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. 

खबरी गर्ल से पाएं लेटेस्ट बॉलीवुड अपडेट्स...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...