आलिया भट्ट में जनवरी से अप्रैल तक आए इतने बदलाव, सेल्फी में शेयर की चार महीनों की जर्नी

आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इन तस्वीरों को शेयर कर अपनी सेल्फी लाइफ को फैंस के साथ शेयर किया. इस पोस्ट में आलिया ने कई सारी सेल्फी शेयर की है.

आलिया भट्ट में जनवरी से अप्रैल तक आए इतने बदलाव, सेल्फी में शेयर की चार महीनों की जर्नी

आलिया भट्ट ने शेयर की चार महीने की जर्नी

नई दिल्ली :

एक्टर रणबीर कपूर से शादी कर आलिया भट्ट अब कपूर खानदान की बहू बन गई हैं. उनके ब्राइडल लुक से लेकर शादी के बाद उनके लुक्स की काफी चर्चा होती रही है. शादी में लाल की जगह क्रीम कलर को चूज कर और शादी के तुरंत बाद सिंदूर, मंगलसूत्र और चूड़ियों के बिना स्पॉट हुई आलिया भट्ट ने हर किसी का ध्यान खींचा. हालांकि कुछ आलोचनाओं का सामना भी उन्हें करना पड़ा. आलिया ने अपनी एक हालिया पोस्ट में अपनी सेल्फी लाइफ से रूबरू करवाया है.

आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इन तस्वीरों को शेयर कर अपनी सेल्फी लाइफ को फैंस के साथ शेयर किया. इस पोस्ट में आलिया ने कई सारी सेल्फी शेयर की है. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'जनवरी से अप्रैल, सेल्फी लाइफ में'. इन चार महीनों की चार सेल्फी आलिया ने शेयर की है. पहली सेल्फी में आलिया नो मेकअप लुक में सूरज की किरणों में नहाती नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस एक कार्ड हाथ में लिए स्माइल करती दिख रही हैं. तीसरी सेल्फी में आलिया अजीब से एक्सप्रेशन्स दे रही हैं और उनके बालों में फूलों की पंखुड़ियां बिखरी हुई नजर आ रही हैं. चौथी और आखिरी सेल्फी में आलिया पूल में पानी के बीच नजर आ रही हैं, इस तस्वीर में उनका आधा चेहरा ही दिख रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आलिया भट्ट की सेल्फी लाइफ फैंस को खूब पसंद आ रही है. इस पोस्ट पर महज आधे घंटे में पांच लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फैंस कमेंट कर ब्यूटीफुल और गॉर्जियस लिख रहे हैं. वहीं कुछ फैंस आलिया के साथ रणबीर की गैरमौजूदगी को लेकर उनसे सवाल पूछते भी दिखे. एक फैन ने लिखा, हसबैंड के साथ नहीं ली सेल्फी. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, रणबीर मिसिंग हैं.