वही चेहरा, वही एक्सप्रेशन और वही डिंपल खा गए ना धोखा, आलिया भट्ट नहीं बल्कि ये हैं उनकी हमशक्ल

Alia Bhatt Doppelganger: कहते हैं पूरी दुनिया में एक शक्ल के 7 लोग मिलते हैं. ऐसे में आज आइए हम आपको मिलाते हैं मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हूबहू कॉपी से, जिसे देखकर आप भी कहेंगे हाइला ये तो बिलकुल है आलिया

वही चेहरा, वही एक्सप्रेशन और वही डिंपल खा गए ना धोखा, आलिया भट्ट नहीं बल्कि ये हैं उनकी हमशक्ल

इस लड़की को देखकर एक पल के लिए धोखा खा जाएंगे आप

नई दिल्ली :

Alia Bhatt Doppelganger: स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. आज बॉलीवुड की टॉप अदाकाराओं में उनकी गिनती की जाती है. आलिया भट्ट को उनके फैंस भी खूब प्यार करते हैं, खासकर उनकी फीमेल फैंस फॉलोइंग उनकी तरह दिखना और लगना चाहती है. ऐसे में आइए आज हम आपको मिलवाते हैं आलिया भट्ट की हू-ब-हू कॉपी से, जो एक्सप्रेशन, चेहरे और बातचीत के ढंग से बिल्कुल ही आलिया भट्ट की तरह नजर आती हैं.

सोशल मीडिया पर रोशनी अंसारी नाम की इस लड़की के फोटो और वीडियो इस कदर वायरल होते हैं जैसे वो कोई बड़ी सेलिब्रिटी हों. और हो भी क्यों ना क्योंकि यह हम सबकी प्यारी आलिया भट्ट की तरह जो लगती हैं. जी हां, एक बार उनकी फोटो या वीडियो देखने के बाद आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे कि यह तो बिल्कुल आलिया भट्ट की तरह ही लगती हैं.

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की हमशक्ल यानी की रोशनी अंसारी की फैन फॉलोइंग भी कम नहीं है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 133K यूजर्स फॉलो करते हैं और वह भी अपनी खूब सारी तस्वीरें और वीडियो जिसमें वो आलिया भट्ट की तरह एक्टिंग करती नजर आती हैं वह शेयर करती रहती हैं.

अब जरा इस वीडियो में ही देख लीजिए जिसमें वह आलिया भट्ट की आईकॉनिक फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के एक सीन को रीक्रिएट करती नजर आ रही हैं और उन्हीं की तरह ड्रेस पहने और मेकअप की हुई हैं.

इन तस्वीरों को देखकर आप भी धोखा खा गए होंगे कि लाल रंग की स्वेट शर्ट पहने और रेड और वाइट पोल्का डॉट वाली कैप लगाए यह लड़की आलिया भट्ट नहीं बल्कि रोशनी अंसारी है, जिसमें वह बहू आलिया भट्ट की तरह लग रही हैं.

रोशनी अंसारी के फैंस उन्हें आलिया भट्ट 2.0 के नाम से बुलाते हैं. रोशनी भी कहती है कि आलिया भट्ट उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं और वह उनकी बड़ी फैन है, इसलिए वह अक्सर उन्हें कॉपी करती नजर आती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट की बात की जाए तो वह बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेस में से एक है, हाल ही में वह ब्रह्मास्त्र में अपने पति रणबीर कपूर के साथ नजर आई थी, जो फिल्म एक ब्लॉकबस्टर हिट रही. इसके अलावा उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर, डार्लिंग, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, हाईवे, टू स्टेट हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और गली ब्वॉय भी ब्लॉकबस्टर हिट रही.