आलिया भट्ट ने पीली साड़ी में किया 'टिप-टिप बरसा पानी' पर डांस, वीडियो हुआ वायरल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आलिया भट्ट अक्षय कुमार और रवीना टंडन के गाने 'टिप-टिप बरसा पानी' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

आलिया भट्ट ने पीली साड़ी में किया 'टिप-टिप बरसा पानी' पर डांस, वीडियो हुआ वायरल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 'टिप-टिप बरसा पानी' पर किया जबरदस्त डांस

खास बातें

  • आलिया भट्ट ने टिप-टिप बरसा पानी पर किया डांस
  • यूट्यूब पर आलिया भट्ट ने लॉन्च किया चैनल
  • आलिया भट्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की तैयारी में लगी हुई हैं. फिल्म की शूटिंग के साथ ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं. आए दिन अपनी फोटो और वीडियो से सुर्खियां बटोरने वाली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्षय कुमार और रवीना टंडन की फिल्म 'मोहरा' के जबरदस्त गाने 'टिप-टिप बरसा पानी' पर डांस करती नजर आ रही हैं. येलो साड़ी में नजर आने वाली आलिया भट्ट इस गाने पर काफी मस्ती में डांस कर रही हैं. जहां एक तरफ आलिया भट्ट इस गाने पर नाच रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनके दोस्त उनपर पानी की बूंदें डाल रहे हैं. 

पहली बार सामने आई 'फिल्म 83' की झलकियां, रणवीर सिंह ने खास मौके पर शेयर किया Video


दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपना एक यू-ट्यूब चैनल लॉन्च कर रही हैं. इस चैनल से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी जिंदगी में हुई कुछ खास चीजों और अपनी शूटिंग के बारे में फैंस को बताएंगी. इस चैनल की जानकारी आलिया भट्ट ने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. चैनल को इंस्टाग्राम पर लॉन्च करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा 'कुछ नया, कुछ मजेदार और कुछ यू-ट्यूब पर.' आलिया भट्ट के इस वीडियो में न केवल उनका डांस है, बल्कि उनकी ढेर सारी मस्ती भी शामिल है. इसके साथ ही आलिया भट्ट अपने चैनल के जरिए शूटिंग के दौरान बिताए गए समय,उनकी मस्ती, कुछ अच्छे अनुभव और कुछ बुरे अनुभव के जरिए फैंस से बातें साझा करेंगी. 

ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' से अपने दो छात्रों से करवाया इंट्रोड्यूस, नया पोस्टर हुआ रिलीज

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही फिल्म  'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के जरिए रणबीर कपूर के साथ पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं. अयान मुखर्जी के निर्देशन में तैयार यह फिल्म 20 दिसंबर को दुनियाभर में रिलीज होगी. रणबीर और आलिया के अलावा फिल्म में बिग-बी यानी अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन नजर आएंगे. इस फिल्म के अलावा आलिया भट्ट अपने करियर के दौरान पहली बार सलमान खान के साथ भी फिल्म करती दिखाई देंगी. अगली साल ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म इंशाअल्लाह में सलमान खान और आलिया भट्ट साथ में पर्दे पर नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...