ये हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्राइवेट शेफ, पोस्ट शेयर कर बताया- पिछले छह महीनों से खाना बनाना शुरू किया है

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के सेफ ने दोनों की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 6 महीने से दोनों को लजीज खाना खिला रहा हूं.

ये हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्राइवेट शेफ, पोस्ट शेयर कर बताया- पिछले छह महीनों से खाना बनाना शुरू किया है

आलिया भट्ट और रणवीर के साथ उनका प्राइवेट सेफ

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड की स्टार जोड़ियों में से एक हैं. दोनों आए दिन अपने फोटोज और वीडियो से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं. अब उनके प्राइवेट सेफ ने उनके साथ एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. उनके सेफ ने दोनों की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, दो साल पहले मैंने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिए शेफ हर्ष को एक प्राइवेट शेफ के रूप में असिस्ट करना शुरू किया. अब 6 महीने हो गए हैं. मैंने आप सभी के लिए खाना बनाना शुरू किया है. यह एक्साइटिंग और सीखने वाला अनुभव रहा है. तब से हर एक दिन, अधिक स्वादिष्ट खाना बनाने के लिए उत्सुक हैं. उन्होंने आगे लिखा है, शेफ हर्ष यह सब आपके सपोर्ट के बिना संभव नहीं था. पोस्ट के साथ उन्होंने हैशटैग #privatechef और #PandaGang लिखा है. 

बता दें कि रणबीर कपूर ने 2020 में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था  कि वह आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं. उसके बाद हाल ही अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कहा कि पैंडेमिक की वजह से उनकी शादी रूक गई. रणबीर कपूर अक्सर आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर फोटोज में दिखाई देते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी और एसएस राजामौली की आरआरआर में दिखाई देंगी. वह डार्लिंग्स में भी नजर आएंगी. साथ ही वह फरहान अख्तर की जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. वहीं करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ दिखेंगी. वहीं रणबीर कपूर के पास शमशेरा है, जिसमें वाणी कपूर और संजय दत्त उनके को स्टार हैं. साथ ही वह अनिल कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में भी नजर आएंगे. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Richa Chadha ने कहा- NRI प्रेम कहानियों का दौर गया, महंगाई से पड़ता है फर्क