विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 24, 2023

रणबीर कपूर की दाढ़ी की वजह से अटक गई थी फिल्म की रिलीज!

आपको सुनकर लग रहा होगा कि भला दाढ़ी की वजह से फिल्म कैसे रुक सकती है? लेकिन हम मजाक नहीं कर रहे. रणबीर के बीयर्ड वाले लुक की वजह से एक पॉपुलर फिल्म की रिलीज अटकी थी.

Read Time: 2 mins
रणबीर कपूर की दाढ़ी की वजह से अटक गई थी फिल्म की रिलीज!
रणबीर कपूर
नई दिल्ली:

फिल्म स्टार्स हर फिल्म के लिए एक नया लुक लेते हैं. ये उनके कैरेक्टर के लिए बहुत जरूरी होता है. तभी तो वो किरदार में एक असल वाली फीलिंग ला पाते हैं. अब जरा सोचिए कि रोल रॉकस्टार का और लुक देवदास का तो कैसा लगेगा ? इसलिए स्टार्स अपने हर कैरेक्टर पर डबल मेहनत करते हैं...जितनी मेहनत डायलॉग डिलिवरी और एक्सेंट पर होती है लुक पर भी उतनी ही मेहनत की जाती हैं. रणदीप हुड्डा, विक्की कौशल, आमिर खान, रणबीर कपूर, राज कुमार राव कुछ ऐसे एक्टर्स में से हैं जो अपने लुक के लिए खाना पीना तक छोड़ने से गुजेज नहीं करते. कई बार इस वजह से कुछ चैलेंजेस भी आ जाते हैं. अब जैसे रणबीर कपूर की दाढ़ी की वजह से उनकी एक फिल्म की रिलीज डेट टल गई थी. 

आपको सुनकर लग रहा होगा कि भला दाढ़ी की वजह से फिल्म कैसे रुक सकती है? लेकिन हम मजाक नहीं कर रहे. रणबीर के बीयर्ड वाले लुक की वजह से उनकी फिल्म 'वेकअप सिड' तीन महीने के लिए टल गई थी. दरअसल वेकअप सिड के पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म 'रॉकेट सिंह' की तैयारियों में लग गए थे. इसके लिए उन्होंने दाढ़ी बढ़ा ली थी. इस दाढ़ी की वजह से रणबीर 'वेकअप सिड' के पैच अप सीन्स नहीं शूट कर पाए. जो भी थोड़ा बहुत रीवर्क था वो तीन महीने के लिए टल गया. लिहाजा फिल्म की रिलीज तो आगे बढ़नी ही थी. अब रणबीर दाढ़ी काटते भी कैसे. 'रॉकेट सिंह' में एक सरदार के रोल में थे और ऐसी दाढ़ी उगाना कोई बच्चों का खेल नहीं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सोनाक्षी सिन्हा ने शादी पर पहनी मां की पुरानी साड़ी और हार, सादगी जीत लेगी आपका भी दिल- देखें फोटो
रणबीर कपूर की दाढ़ी की वजह से अटक गई थी फिल्म की रिलीज!
सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने क्रिप्टिक मैसेज पर दिया रिएक्शन, बोले- मुझे जब कुछ कहना...
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने क्रिप्टिक मैसेज पर दिया रिएक्शन, बोले- मुझे जब कुछ कहना...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;