अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को मिस्टर 'K' ने दिया सरप्राइज, एक्ट्रेस बोलीं- आज का दिन शानदार बना दिया!

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अब फिल्मों से दूर रहती हैं. बावजूद इसके वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को मिस्टर 'K' ने दिया सरप्राइज, एक्ट्रेस बोलीं- आज का दिन शानदार बना दिया!

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अब फिल्मों से दूर रहती हैं. बावजूद इसके वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. ट्विंकल खन्ना अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा वह फैंस को अपनी जिंदगी से जुड़ी खास बातें भी बताती रहती हैं. जिसे फैंस पसंद करते हैं. ट्विंकल खन्ना एक बार फिर से अपनी नई सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं. दोस्तों के साथ उनकी नई तस्वीरें सामने आई है. 

ट्विंकल खन्ना ने अपनी नई तस्वीरों को खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की. जिसमें से एक तस्वीर में ट्विंकल खन्ना अपने दोस्तों के साथ दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में अक्षय कुमार की पत्नी व्हाइट कलर के टॉप और ब्लैक कलर की लॉन्ग स्कर्ट में नजर आ रही हैं. ट्विंकल खन्ना ने सन ग्लासेस भी लगाए हुए हैं. तस्वीरों में वह दोस्त के साथ पोज दे रही हैं. 

अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'पुराने दोस्तों के साथ एक दोपहर और मिस्टर के के एक सरप्राइज ने आज का दिन शानदार बना दिया! इसके अलावा अगर आपको लगता है कि मेरी आलसी लड़कियां हफ्ते में 18 मिनट, 3 बार वजन उठाने की लाइफस्टाइल पर काम कर रही है और डिटेल चाहते हैं तो अपना हाथ उठाएं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना को पर्दे पर एक्टिंग किए सालों बित चुके हैं. अब उनकी पहचान एक लेखिका के तौर पर होती है. ट्विंकल खन्ना अपनी किताबों से बहुत बार चर्चा में रह चुकी हैं.