अक्षय कुमार की अनदेखी तस्वीर आई सामने, बिखरे बाल, फटा कुर्ता देख फैन्स बोले- गुटके का विज्ञापन करोगे तो...

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की एक तस्वीर खूब चर्चाओं में बनी हुई है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की अक्षय फटे कुर्ते और बिखरे बाल में हाथ में चाय का कप पकड़े बैठे दिखाई दे रहे हैं.

अक्षय कुमार की अनदेखी तस्वीर आई सामने, बिखरे बाल, फटा कुर्ता देख फैन्स बोले- गुटके का विज्ञापन करोगे तो...

अक्षय कुमार की अनदेखी तस्वीर आई सामने

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और अंदाज से फैन्स के दिलों पर राज करने वाले अक्षय कुमार से उनके फैन्स इन दिनों कुछ ख़फा चल रहे हैं. इस नाराजगी के पीछे का कारण है पान मसाला, जी हां बीते दिनों उन्होंने एक गुटके का विज्ञापन किया था्. जिसके बाद से उनके फैन्स उनसे नाराज हो गए हैं. सोशल मीडिया पर अक्षय को लेकर अभी भी लोगों में नाराजगी देखी जा सकती है. वहीं हाल ही में अक्षय कुमार की एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में तो अक्षय को पहचान पाना मुश्किल है. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की एक तस्वीर खूब चर्चाओं में बनी हुई है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की अक्षय फटे कुर्ते और बिखरे बाल में हाथ में चाय का कप पकड़े बैठे दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर पर यूजर्स कमेंट करने से अपने आप को रोक ही नहीं पा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा सर आपने ज्यादा ही जुबां केसरी बोल दिया था. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा अब विमल का विज्ञापन करोगे तो लोग तो ना पसंद करेगें ना.

आपको बता दें की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. यह तस्वीर किसी फिल्म के शूट का एक हिस्सा भी सकती है. काम की बात करें तो अक्षय इन दिनों अपनी फिल्म पृथ्वीराज को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. खास बात यह है की उनके साथ इस फिल्म में मानुषी छिल्लर नजर आएंगी. वे इस फिल्म से इंडस्ट्री में अपने कदम जमा रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:नुसरत भरुचा फिल्‍म 'जनहित में जारी' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त