अक्षय कुमार सुई में डाल नहीं पाए धागा, वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) न सिर्फ एक्टिंग में माहिर हैं, बल्कि एक्शन में भी दमदार अभियन करते हैं.

अक्षय कुमार सुई में डाल नहीं पाए धागा, वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

सुई में धागा डालते हुए अक्षय कुमार

खास बातें

  • अक्षय कुमार नहीं डाल पाए सुई में धागा
  • वरुण और अनुष्का को दी शुभकामनाएं
  • 28 सितंबर को होगी रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) न सिर्फ एक्टिंग में माहिर हैं, बल्कि एक्शन में भी दमदार अभियन करते हैं. फिजिकली-मेंटली स्ट्रांग अक्षय कुमार के साथ एक ऐसी घटना हुई, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. जी हां, अक्षय कुमार जब ऐसा नहीं कर पाए तो उन्होंने हार भी मान ली. वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म 'सुई-धागा' के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड के कई स्टार सपोर्ट कर रहे हैं. अक्षय कुमार ने भी उन्हें अलग अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं. अक्षय से छोटा सा काम नहीं हो पाया, जिसके बारे में आप नहीं उम्मीद नहीं कर सकते. उन्होंने सुई में धागा डालने की कोशिश की और इसमें वह कामयाब नहीं हो सके.

Bigg Boss 12: बिहार के दीपक ठाकुर का 'बिग बॉस' में तहलका, देसी अंदाज से किया सबको क्लीन बोल्ड
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on


अक्षय कुमार के इस वीडियो को वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकताउंट पर शेयर किये. वीडियो में सबसे पहले अक्षय कुमार सुई में धागा डालने का लगातार प्रयास करते रहे और जब पूरी कोशिश करने के बाद इसमें असफल हुए तो हार मान ली. उन्होंने इस दौरान यह भी बोला, 'इससे अच्छा मुझे बिल्डिंग से जंप करवा देते.' फिलहाल इस वीडियो के साथ ही अक्षय ने वरुण धवन और अनुष्का को बधाई भी दी.

देखें ट्रेलर-


आमिर खान ने अमिताभ बच्चन को इस वजह से बताया सबसे बड़ा ठग, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

​'सुई धागा' आत्मनिर्भरता के जरिए प्यार और सम्मान की कहानी है. इस फिल्म के जरिए वरुण और अनुष्का पहली बार साथ आ रहे है. 'सुई धागा: मेड इन इंडिया' 28 सितंबर को रिलीज होगी. ब्लॉकबस्टर 'दम लगा के हइशा' के बाद मनीष शर्मा और शरत कटारिया दोबारा साथ लौट रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com