Akshay Kumar की मां अरुणा भाटिया का निधन, ट्वीट में लिखा- 'असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं'

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का आज सुबह निधन हो गया है. उन्होंने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है.

Akshay Kumar की मां अरुणा भाटिया का निधन, ट्वीट में लिखा- 'असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं'

अक्षय कुमार की मां का निधन

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया की बीते दिनों तबीयत खराब होने की खबर आई थी. एक्टर ने ट्वीट कर लोगों से दुआएं करने की अपील की थी. अब खबर आ रही है कि अक्षय कुमार की मां का निधन हो गया है. उन्होंने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है. इस खबर के आने के बाद से ही फैन्स और बॉलीवुड सेलेब्स अपना दुख जता रहे हैं. अक्षय कुमार की मां लंबे समय से बीमार चल रही थीं. उनको हाल ही में आईसीयू में भर्ती कराया गया था. मां की तयीबत खराब होने की वजह से अक्षय लंदन से अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़ वापस मुंबई लौट आए थे.

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा है: "वह मेरी सबकुछ थीं. और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं. मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर चली गईं. और दूसरी दुनिया में मेरे पिता संग फिर मिल गईं. मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं. ओम शांति." अक्षय कुमार के इस इमोशनल ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार ने बीते दिनों मां की तबीयत खराब होने पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था: "शब्दों से ज्यादा मैं आप सभी के प्यार और दुआओं से टच्ड महसूस कर रहा हूं. आप सभी का शुक्रिया मेरी मां की हेल्थ के बारे मे पूछने के लिए. मेरे और परिवार के लिए यह मुश्किल घड़ी है. हर घंटा मुश्किल से निकल रहा है. आप सभी की हर दुआ मेरे लिए मायने रखती है. मदद के लिए शुक्रिया."