50 साल की उम्र में ट्विंकल खन्ना ने किया पोस्ट ग्रेजुएशन, अक्षय कुमार ने किया ये दिल छू लेने वाला इमोशनल पोस्ट

Twinkle Khanna Graduation Day Pics: 50 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में मास्टर्स की डिग्री हासिल की, इसके बाद उनके पति और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

50 साल की उम्र में ट्विंकल खन्ना ने किया पोस्ट ग्रेजुएशन, अक्षय कुमार ने किया ये दिल छू लेने वाला इमोशनल पोस्ट

ट्विंकल खन्ना की ग्रेजुएशन सेरेमनी पर अक्षय कुमार ने किया इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली:

Akshay Kumar Post For Wife Twinkle On Her Graduation Day: बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर है, लेकिन वह हमेशा लाइमलाइट में छाई रहती है. हालांकि, अब वह एक्टिंग को छोड़ राइटिंग में अपना करियर बना रही है, इसके लिए उन्होंने अपनी अधूरी पढ़ाई को भी पूरा कर लिया है. जी हां, 50 साल की उम्र में ट्विंकल खन्ना ने अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल कर ली. इसके बाद उनके पति और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्विंकल खन्ना के साथ अपनी फोटो शेयर करके उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा.

ट्विंकल के लिए अक्षय का खास नोट 

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी वाइफ के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो में ट्विंकल खन्ना ने ग्रेजुएशन कोट और टोपी लगाई हुई है और ग्रीन कलर की साड़ी पहनी है. इसके अलावा अक्षय कुमार ब्लैक पैंट और ओवरकोट में नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा- 2 साल पहले जब तुमने मुझसे कहा था कि तुम फिर से पढ़ना चाहती हो, तो मुझे आश्चर्य हुआ, लेकिन जिस दिन मैंने तुम्हें इतनी मेहनत करते देखा उस दिन मुझे एहसास हुआ कि मैंने एक सुपर वुमन से शादी की है. तुमने अपने घर, करियर और बच्चों के साथ ही एक स्टूडेंट की लाइफ को भी संभाला, आज तुम्हारे ग्रेजुएशन डे पर मैं यह सोच रहा हूं कि मैं भी थोड़ा और पढ़ लिया होता, ताकि मुझे इतने शब्द मिल सकते और मैं तुम्हें बता सकता कि तुम मुझे कितना गर्व महसूस करती हो, टीना कंग्रेजुलेशन्स एंड आई लव यू.

ऐसा रहा ट्विंकल का रिएक्शन 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार के इस प्यारे से नोट पर ट्विंकल खन्ना ने भी रिएक्ट किया. इसके साथ ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी डिग्री लेटी हुई तस्वीर शेयर की और लिखा- और यह मेरा ग्रेजुएशन डे, गोल्डस्मिथ में मेरा पहला दिन ऐसा लगता है जैसे कि यह कल या कई सालों पहले की बात हो. सुंदर धूम, सुंदर साड़ी और मेरे साथ मेरा परिवार इस दिन को और खास बना रहा है. बता दे, कि ट्विंकल खन्ना ने 2 साल पहले अपने बेटे आरव के साथ लंदन की यूनिवर्सिटी में फिक्शन राइटिंग में मास्टर्स डिग्री प्रोग्राम में एडमिशन लिया, अब उन्होंने अपना मास्टर्स भी कंप्लीट कर लिया है.