अक्षय कुमार ने 'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट का किया ऐलान, बोले- 'उनका एक लुक ही काफी है...'

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने शनिवार को घोषणा की कि उनकी बहुप्रतीक्षित एक्शन-कॉमेडी फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) 26 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अक्षय कुमार ने 'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट का किया ऐलान, बोले- 'उनका एक लुक ही काफी है...'

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का पोस्ट वायरल

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने शनिवार को घोषणा की कि उनकी बहुप्रतीक्षित एक्शन-कॉमेडी फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) 26 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्विटर पर साजिद नडियाडवाला द्वारा निर्मित फिल्म की रिलीज की तारीख शेयर की. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "उनका एक लुक ही काफी है! बच्चन पांडे 26 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी." अक्षय कुमार (Akshay Kumar Next Film) के इस ट्वीट पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

पीएम मोदी की मौजूदगी में मंच पर नाराज हुईं CM ममता बनर्जी, तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं दिया रिएक्शन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) का निर्देशन 'हाउसफुल 4' के लिए जाने जाने वाले फरहाद समजी कर रहे हैं. फिल्म में कृति सैनन, जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी भी हैं. फिल्म की शूटिंग फिलहाल राजस्थान के जैसलमेर में चल रही है. अक्षय कुमार  की आगामी फिल्म रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) है.

Rohit Shetty और Akshay Kumar जब सेट पर एक दूसरे से यूं भिड़ गए, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) एक एक्शन फिल्म है. फिल्म में दर्शकों को रणवीर सिंह और अजय देवगन की भी झलक देखने को मिलेगी. अक्षय कुमार इस वक्त आनंद एल. रॉय की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग आगरा में कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा धनुष और सारा अली खान भी हैं.