अक्षय कुमार ने पुष्पा के ऊ अंटावा गाने पर किया ऐसा डांस, वीडियो में एक्ट्रेस को छोड़ खिलाड़ी पर ही टिकी रह जाएंगी नजरें

पुष्पा का ऊ अंटावा सॉन्ग खूब पॉपुलर हुआ था. इसमें अल्लू अर्जुन और समांथा रुथ प्रभु ने डांस किया था. लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो है जिसमें बड़े मियां छोटे मियां के बड़े मियां यानी अक्षय कुमार ऊ अंटावा पर डांस कर रहे हैं. आपने देखा क्या?

अक्षय कुमार ने पुष्पा के ऊ अंटावा गाने पर किया ऐसा डांस, वीडियो में एक्ट्रेस को छोड़ खिलाड़ी पर ही टिकी रह जाएंगी नजरें

अक्षय कुमार का पुष्पा के गाने पर जबरदस्त डांस

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की एनर्जी और स्टाइल को मैच करना आसान काम नहीं है. वैसे भी उन्हें बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार का टैग यूं ही नहीं दिया गया है. वो जो करते हैं वो जबरदस्त होता है. उनका ऐसा ही एक एनर्जी से भरपूर वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खिलाड़ी कुमार साउथ के सुपर स्टार अल्लु अर्जुन के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. उनकी एनर्जी के आगे अल्लु अर्जुन  का स्टाइल भी फीका ही नजर आ रहा है. सिर्फ अल्लू अर्जुन ही क्यों उनकी एंट्री के बाद पहले से डांस कर रही एक्ट्रेस भी उनके सामने फीकी नजर आ रही हैं.

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में स्टेज पर एक्ट्रेस डांस करती हुई नजर आ रही है. गाना चल रहा है अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का हिट सॉन्ग- ऊ अंटावा. स्टेज पर सब कुछ सामान्य सा ही चल रहा है और अचानक एंट्री होती है अक्षय कुमार की. अक्षय कुमार की एंट्री के साथ ही पूरा नजारा ही बदल जाता है. स्टेज पर अचानक एनर्जी का बम फूटा हुआ सा महसूस होता है.

अक्षय कुमार का ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो को खुद एलनाज नरोजी ने भी शेयर किया है. एलनाज नरोजी वही डांसर है जो स्टेज पर अक्षय कुमार की एंट्री से पहले से डांस कर रही हैं. एलनाज नरोजी मूलतः इरानी और जर्मन मूल की मॉडल हैं जो बॉलीवुड में भी एक्टिव हैं. उनके इंस्टाग्राम हैंडल के मुताबिक ये डांस वीडियो द एंटरटेनमेंट टूर का है. खुद एलनाज नरोजी ने लिखा कि अक्षय कमार की एर्जी को मैच करना आसान नहीं है.

South Cinema: साउथ में सच का खेल, इसके आगे बॉलीवुड फेल?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com