BellBottom Teaser: 'बेलबॉटम' का टीजर रिलीज, अक्षय कुमार का दिखा दमदार अंदाज

BellBottom Teaser: अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' का ट्रेलर रिलीज हो गया है और एक्टर इसमें बहुत ही कमाल के अंदाज में नजर आ रहे हैं.

BellBottom Teaser: 'बेलबॉटम' का टीजर रिलीज, अक्षय कुमार का दिखा दमदार अंदाज

BellBottom Teaser: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म है 'बेलबॉटम'

खास बातें

  • अक्षय कुमार का बेलबॉटम का टीजर रिलीज
  • अक्षय कुमार का दिखा दमदार लुक
  • अक्षय कुमार का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म 'बेलबॉटम (BellBottom) ' का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कभी हवाई जहाज से उतरते हुए तो कभी चढ़ते हुए दिख रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह टैंकर के ऊपर भी नजर आ रहे हैं. फिल्म में अक्षय का दमदार लुक देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है और इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि टीजर रिलीज के एक घंटे के अंदर वीडियो को 11 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं. जहां तक अक्षय के लुक की बात करें तो वह हमेशा की तरह शानदार दिख रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा-  '1980 के दशक की जासूसी थ्रिलर बेलबॉटम'

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


फिल्म 'बेलबॉटम' एक जासूसी थ्रिलर है और यह 1980 के बैकड्रॉप में बनी फिल्म है. इसलिए इसमें सभी एक्टर उसी समय के लुक में नजर आएंगे. इसमें अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं जो 212 से अधिक बंधकों को हाईजैक अटैक से बचाते दिखेंगे. फिल्म में अक्षय के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और कई बॉलीवुड कलाकार नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं और सभी कलाकार इंडिया वापस आ चुके हैं. हाल ही में अक्षय ने फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के साथ ग्रुप फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस फिल्म को रंजीत एम तिवारी ने डायरेक्ट किया है. वहीं, फिल्म वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा आडवाणी और निखिल अडवाणी ने प्रोड्यूस की है. लॉकडाउन के बाद यह पहली ऐसी फिल्म है जिसकी शूटिंग पूरी हुई है. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग देश के बाहर की गई है. फिल्म को अगले साल 2 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.