'सिंघम', 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी' ने एक साथ मारी जबरदस्त किक, Video ने उड़ाया गरदा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन (Ajay Devgan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.  

'सिंघम', 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी' ने एक साथ मारी जबरदस्त किक, Video ने उड़ाया गरदा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन (Ajay Devgan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), रोहित शेट्टी (Rohit Shetty).

खास बातें

  • अक्षय, अजय, रणवीर और रोहित शेट्टी का वीडियो वायरल
  • चारों ने मारी जबरदस्त किक
  • अक्षय कुमार ने शेयर किया यह वीडियो
नई दिल्ली:

Akshay Kumar Ajay Devgan Ranveer Singh Rohit Shetty: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन (Ajay Devgan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.  यह पहली बार था जब चारों सुपरस्टार एक ही फ्रेम में नजर आए. बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में चारों सुपरस्टार एकसाथ किक मारते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ 'सिंघम' बनाई थी. उन्होंने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ हाल ही में 'सिंबा' बनाई, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया. रोहित शेट्टी अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) बनाने वाले हैं.

Manikarnika Box Office Collection Day 3: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' की कमाई में जोरदार उछाल, कमाए इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

 

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पुलिस ऑफिसर के किरदार में होंगे. इस वीडियो में भी देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं. रोहित शेट्टी अपने तीनों हीरो के साथ एक ही फ्रेम में नजर आए. इन चारों सुपरस्टार्स ने एक साथ किक मारी, जिसकी टाइमिंग गजब की थी. बताया जा रहा है कि यह चारों सुपरस्टार्स किसी कार्यक्रम का हिस्सा थे और मौका पाकर फोटोग्राफर्स ने भी चारों को कैमरे में कैद कर लिया.

माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर संग 'एजी ओजी लोजी सुनोजी...' गाने पर किया डांस, Video वायरल

id0o9ufo

यह पहला मौका होगा जब रोहित शेट्टी  (Rohit Shetty) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ काम करेंगे. अक्षय कुमार द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कुछ ही टाइम में इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल गए. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कमेंट भी कर रहे हैं. इन चारों को एक साथ एक ही फ्रेम में देखना फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...