बाजीराव सिंघम की दहाड़ के लिए हो जाएं तैयार, अजय देवगन की फिल्म को लेकर पढ़ें य़ह खास डिटेल्स

रोहित शेट्टी और अजय देवगन की फिल्म सिंघम 3 पाइपलाइन में है. फिल्म निर्माता ने पुष्टि की है कि वह अपनी फिल्म की तीसरी किस्त शुरू करने के लिए तैयार है. खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग के लिए इन दिनों रोहित शेट्टी केप टाउन में हैं.

बाजीराव सिंघम की दहाड़ के लिए हो जाएं तैयार, अजय देवगन की फिल्म को लेकर पढ़ें य़ह खास डिटेल्स

अगले साल रिलीज होगी सिंघम 3

नई दिल्ली :

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म सिंघम 3 (Singham 3) पाइपलाइन में है. फिल्म निर्माता ने पुष्टि की है कि वह अपनी फिल्म की तीसरी किस्त शुरू करने के लिए तैयार है. खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग के लिए केप टाउन में मौजूद रोहित शेट्टी ने एडवेंचर रियलिटी शो और अपनी अन्य आगामी परियोजनाओं के बारे में बताया है. अजय देवगन के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए फिल्म निर्माता ने कहा, “मैं सिंघम की अगली सीरीज पर काम करने जा रहा हूं. 

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक वह अगले साल अप्रैल में फिल्म शुरू करेंगे. उन्होंने कहा, मुझे अजय के साथ काम करते हुए काफी समय हो गया है. आखिरी फिल्म सिंघम 2014 में आई थी और अभी तक सैटेलाइट पर सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है. समय बदल गया है और कैनवास बड़ा हो गया है और मैं अजय के साथ कुछ बनाना चाहता हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसे अपनी सबसे बड़ी फिल्म बताते हुए रोहित शेट्टी ने कहा कि यह एकमात्र प्रोजेक्ट है, जिस पर वह काम कर रहे हैं. "सब कुछ बस ओवरलैप हो गया है. हम जल्द ही सर्कस रिलीज करेंगे और मैं यहां खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग कर रहा हूं. सिंघम 3 बहुत बड़ी होने जा रही है और हमारी सारी ताकतें अभी इस पर काम कर रही हैं. मुझे लगता है कि इसमें करीब एक साल का समय लगेगा, उसके बाद ही हम दूसरी फिल्म के बारे में सोचेंगे."