विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 04, 2023

सिंघम अगेन के सेट पर घायल हुए अजय देवगन, आंख में लगी चोट

ये घटना फिल्म के सारे पोस्टर सामने आने के बाद हुई है. कुछ समय पहले ही फिल्म मेकर्स ने पूरी कास्ट का लुक रिवील किया था.

Read Time: 3 mins
सिंघम अगेन के सेट पर घायल हुए अजय देवगन, आंख में लगी चोट
अजय देवगन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन को लेकर एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर उनके फैन्स की चिंता काफी बढ़ गई है. बताया जा रहा है कि अजय 'सिंघम अगेन' के सेट पर घायल हो गए. अजय देवगन मुंबई के विले पार्ले में एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे इस वजह से उनकी आंख में चोट लग गई.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय एक कोरियोग्राफ्ड कॉम्बैट सीन कर रहे थे तो एक झटका गलती से उनके चेहरे पर लग गया जिससे उनकी आंख में चोट लग गई. घायल होने के बाद उन्होंने ब्रेक लिया जबकि डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने दूसरे सीन की शूटिंग शुरू कर दी. अजय देवगन ने जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू कर दी जिससे उनका और दूसरे लोगों के शेड्यूल पर ज्यादा असर नहीं पड़ा.

ये घटना फिल्म के सारे पोस्टर सामने आने के बाद हुई है. कुछ समय पहले ही फिल्म मेकर्स ने पूरी कास्ट का लुक रिवील किया था. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म मेकर ने कैप्शन के साथ एक पोस्ट शेयर किया, "शेर आतंक मचाता है और जख्मी शेर तबाही! हर किसी का फेवरेट पुलिसकर्मी, बाजीराव सिंघम वापस आ गया है!... सिंघम अगेन"

पोस्टर में अजय को शेर की तरह दहाड़ते हुए एक्शन अवतार में देखा जा सकता है दिलचस्प बात यह है कि अगर हम रिपोर्ट्स की मानें तो सिंघम अगेन में करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह समेत कई सितारे लीड रोल में हैं. यह फिल्म जनता के पसंदीदा सक्सेसफुल सिंघम की तीसरी किश्त है. यह 2024 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है. यह अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 के साथ एक बड़ी टक्कर के लिए मंच तैयार कर रही है.

असल सिंघम साल 2011 में काजल अग्रवाल और प्रकाश राज की लीड रोल के साथ रिलीज हुई. उसके बाद 2014 की हिट सिंघम रिटर्न्स आई. दोनों फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर काफी सक्सेस मिली.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खतरे में सिद्धार्थ मल्होत्रा की जान, पत्नी कियारा आडवाणी ने किया काला जादू, झूठी बातें बनाकर फैन से ठगे 50 लाख
सिंघम अगेन के सेट पर घायल हुए अजय देवगन, आंख में लगी चोट
Bigg Boss OTT 3: ये शख्स है बिग बॉस का सबसे महंगा कंटेस्टेंट, दूसरे पर है इस तिकड़ी का नाम, सभी घरवालों से कम है इनकी फीस
Next Article
Bigg Boss OTT 3: ये शख्स है बिग बॉस का सबसे महंगा कंटेस्टेंट, दूसरे पर है इस तिकड़ी का नाम, सभी घरवालों से कम है इनकी फीस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;