धड़ल्ले से बिक रही अजय देवगन की Bholaa की टिकट, पहले दिन ही हुई इतने हजार की एडवांस बुकिंग

Bholaa Advance Booking: अजय देवगन की भोला रामनवमी के शुभ अवसर यानी 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. दृश्यम 2 की मेगा सफलता के बाद उम्मीद की जा रही है कि अजय की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी.

धड़ल्ले से बिक रही अजय देवगन की Bholaa की टिकट, पहले दिन ही हुई इतने हजार की एडवांस बुकिंग

Bholaa Advance Booking: जानें कैसी रही भोला की एडवांस बुकिंग

नई दिल्ली :

अजय देवगन की भोला रामनवमी के शुभ अवसर यानी 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. दृश्यम 2 की मेगा सफलता के बाद उम्मीद की जा रही है कि अजय की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी. क्या ये मच अवेटेड फिल्म सही डायरेक्शन में जा रही है? आइए एक नजर फिल्म के पहले दिन की एडवांस बुकिंग पर डालते हैं. बता दें, अजय देवगन की फिल्म कार्थी की कैथी की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसे लोकेश कनगराज ने निर्देशित किया था. 

अजय की इस फिल्म से फैन्स को भी ढेरों उम्मीदें हैं. रीमेक होने के बावजूद दृश्यम 2 एक बड़ी हिट थी, इसलिए उम्मीद लगाई जा रही है कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा सकती है. आज दोपहर तक, भोला की पहले दिन टिकट की एडवांस बुकिंग कुल 40 लाख के करीब रही. बिक्री मुख्य रूप से 3डी संस्करण द्वारा संचालित है और संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. 4DX और IMAX 3D को भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. हालांकि 2डी शो में अभी तेजी आनी बाकी है.

भोला ने 12,400 से अधिक ऑनलाइन एडवांस टिकट बुकिंग कर ली है. आने वाले तीन दिनों में उम्मीद की जा रही है कि यह तू झूठी मैं मक्कार के 3.65 करोड़ की पहले दिन की एडवांस बुकिंग से आगे निकल जाएगी. अगर ऐसा होता है तो फिल्म ओपनिंग डे पर 15 करोड़ के पार का बिजनेस कर सकती है, क्योंकि रामनवमी के मौके पर सिनेमाघरों में दर्शकों का हुजूम लगना तय है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com