ऐश्वर्या राय को भरे इवेंट में इस शख्स ने दिया गुलाब तो बदले में एक्ट्रेस ने दे डाला यह गिफ्ट, देख लेंगे VIDEO तो उड़ जाएंगे होश

ऐश्वर्या राय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका एक फैन उन्हें कितना पसंद करता है.

ऐश्वर्या राय को भरे इवेंट में इस शख्स ने दिया गुलाब तो बदले में एक्ट्रेस ने दे डाला यह गिफ्ट, देख लेंगे VIDEO तो उड़ जाएंगे होश

ऐश्वर्या राय को भरे इवेंट में इस शख्स ने दिया गुलाब

नई दिल्ली :

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट ब्यूटीफुल एंड पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. लोग ऐश्वर्या की खूबसूरती और अदाकारी की तो जमकर तारीफ करते ही हैं साथ ही उनके स्टाइल स्टेटमेंट को भी फैंस बहुत एडमायर करते हैं. हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन एक इवेंट के दौरान बिल्कुल किसी क्वीन की तरह नजर आ रही हैं. व्हाइट फ्लोरल लॉन्ग गाउन में ऐश्वर्या राय बच्चन बेहद खूबसूरत लग रही हैं.  फैन्स ऐश्वर्या को के अंदाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. वहीं इस इवेंट में ऐसा कुछ हुआ जो कैमरे में भी कैद हो गया इसे देखने के बाद तो फैन्स ऐश्वर्या के दीवाने हो गए हैं. 

ऐश्वर्या के लेटेस्ट लुक ने बटोरी सुर्खियां 

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस साल कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसूरती और स्टाइल का जलवा बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. वहीं अब IIFA अवॉर्ड्स में जाने से पहले वे मुंबई में आयोजित एक इवेंट का हिस्सा बनीं. जहां ऐश्वर्या की एक झलक देखने के लिए फैन्स की लंबी लाइन देखी गई. वहीं फैन्स का अपने प्रति प्यार देख ऐश्वर्या भी फैन्स को धन्यवाद करती थकी नहीं. वहीं हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की ऐश्वर्या राय को एक फैन गुलाब का फूल देने की कोशिश करता है. वहीं भरी भीड़ के बाद भी ऐश अपने फैन के पास गईं और जाकर गुलाब लिया. इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने जाते जाते उन्हें धन्यवाद दिया साथ ही एक फ्लाइंग किस भी दी. ऐश्वर्या का ये अंदाज और ये स्वीटनेस देख लोग उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

ऐश्वर्या का क़्वीन अंदाज़ देख फ़िदा हुए फैंस 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें की ऐश्वर्या का ये अंदाज देख फैन्स कमेंट करने से अपने आपको रोक नहीं पा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा वाह क्या बात है. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा सादगी हो तो आपके जैसी. बता दें की ऐश्वर्या इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं. वे साउथ फिल्म के साथ ही गुलाब जामुन में भी नजर आने वाली हैं.