ऐश्वर्या राय की हमशक्ल को देख रह जाएंगे हैरान, 'गुलाबो' गाने पर डांस करती आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी एक्टिंग के लिए खास तौर से दुनिया भर में पहचान रखती हैं. लेकिन उनका हमशक्ल आशिता सिंह भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं.

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल को देख रह जाएंगे हैरान, 'गुलाबो' गाने पर डांस करती आईं नजर

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल के वीडियो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी एक्टिंग के लिए खास तौर से दुनिया भर में पहचान रखती हैं. ऐश्वर्या राय ने 1994 में विश्व सुंदरी का खिताब जीता था और दुनिया भर में देश का नाम रोशन किया था. उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया और अपनी शानदार अदाकारी के साथ उन्होंने 'ताल', 'हम दिल दे चुके सनम', 'जोधा अकबर' और 'गुरु' जैसी यादगार फिल्मों में काम भी किया. वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं. लेकिन अकसर बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों के हमशक्ल होते हैं, और वह काफी पॉपुलर भी होते हैं. ऐसा ही एक नाम आशिता सिंह का है. वह हूबहू ऐश्वर्या राय जैसी दिखती हैं, और इंस्टाग्राम पर लगातार अपने वीडियो भी शेयर करती हैं. 

RRR स्टार जूनियर NTR की पत्नी खूबसूरती में हीरोइनों को देती हैं मात, PHOTOS देख फैन्स बोले- लकी मैन

आशिता सिंह के इंस्टाग्राम 28 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और उन्होंने प्रोफाइल में खुद को आर्टिस्ट बताया है. यही नहीं, वह इंदौर की रहने वाली है यह बतात भी उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल से पता चलती है. लेकिन उनके वीडियो फैन्स को खूब पसंद आते हैं. वह लगातार अपने डांस और एक्सप्रेशन वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. 

ऐश्वर्या राय की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें 'पोन्नियिन सेलवन' शामिल है जिसे मणिरत्नम डायरेक्ट कर रहे हैं. पोन्नियिन सेलवन दो पार्ट में रिलीज होगी. पहला पार्ट इस साल 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हाथों में हाथ डाले हुए स्पॉट, दिखा अलग अंदाज