RRR स्टार जूनियर NTR की पत्नी खूबसूरती में हीरोइनों को देती हैं मात, PHOTOS देख फैन्स बोले- लकी मैन

जूनियर एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी प्रनथी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और यहां अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज साझा करते हुए देखी जाती हैं. 

RRR स्टार जूनियर NTR की पत्नी खूबसूरती में हीरोइनों को देती हैं मात, PHOTOS देख फैन्स बोले- लकी मैन

जूनियर एनटीआर अपने बच्चों के साथ

नई दिल्ली :

 एसएस राजामौली की फिल्म RRR इस समय पूरी दुनिया में तहलका मचा रही है. फिल्म ने कुछ ही दिनों में वर्ल्डवाइड 950 करोड़ से भी अधिक का बिजनेस कर लिया है. वहीं हिंदी के दर्शकों के बीच फिल्म दूसरे हफ्ते में ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. आरआरआर में जूनियर एनटीआर और राम चरण मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. दोनों साउथ के सुपरस्टार हैं और दोनों की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि फिल्म का ब्लॉकबस्टर होना बनता ही था. आज के इस पोस्ट में हम जूनियर एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी प्रनथी की बात करने जा रहे हैं. 

जूनियर एनटीआर की पत्नी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं. वैसे तो शादी से पहले जूनियर एनटीआर का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा था, लेकिन साल 2011 में सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए उन्होंने श्रीनिवास राव की बेटी लक्ष्मी प्रनथी से शादी कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी की शादी में करीब 15 हजार गेस्ट पहुंचे थे. लक्ष्मी प्रनथी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और यहां अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज साझा करते हुए देखी जाती हैं. 

जूनियर एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी प्रनथी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वे अपने पति के साथ दिख रही हैं. इस तस्वीर में लक्ष्मी रॉयल ब्लू कलर का लॉन्ग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. तस्वीर में उनकी खूबसूरती और सादगी देखते ही बन रही है. वहीं, एक अन्य फोटो में लक्ष्मी और जूनियर एनटीआर अपने बच्चों के साथ दिख रहे हैं. होली के मौके पर शेयर की गई इस तस्वीर पर लोगों ने जमकर प्यार बरसाया था. 

ये भी देखें: जॉन अब्राहम की नई फिल्म 'अटैक-1' रिलीज, फिल्म में जैकलीन, रकुल प्रीत भी हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com