आराध्या बच्चन के बदले लुक को देख चौंके फैन्स, ऐश्वर्या के कंधों तक पहुंची तो बोले- बड़ी हो गई...Video वायरल

आराध्या बच्चन का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी मां ऐश्वर्या के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आराध्या काफी बड़ी और बदली दिख रही हैं.

आराध्या बच्चन के बदले लुक को देख चौंके फैन्स, ऐश्वर्या के कंधों तक पहुंची तो बोले- बड़ी हो गई...Video वायरल

आराध्या बच्चन का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

ऐश्वर्या राय पूरी दुनिया में पॉपुलर तो हैं ही, लेकिन उनकी बेटी Aaradhya Bachchan की पॉपुलैरिटी भी कुछ कम नहीं है. आराध्या बच्चन से जुड़ा कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है. इसी क्रम में आराध्या बच्चन का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी मां ऐश्वर्या के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो को वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो में अभिषेक बच्चन भी नजर आ रहे हैं. वीडियो पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स की बरसात हो रही है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अभिषेक बच्चन, आराध्या और उनकी दोस्त, ऐश्वर्या और कोरियोग्राफर मर्जी नजर आ रहे हैं. शुरुआत में देख कर लग रहा है कि अभिषेक अपनी गाड़ी के आने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं कुछ समय बाद ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ कार में बैठती हुई नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या तो हर समय चर्चा में रहती ही हैं, लेकिन इस दौरान Aaradhya Bachchan का बदला लुक देखकर फैन्स हैरान हैं. इस वीडियो में आराध्या ऐश्वर्या के कंधों तक नजर आ रही हैं, जिसे देखने के बाद कुछ यूजर्स कहते दिख रहे हैं कि आराध्या कितनी बड़ी हो गई हैं. 

बता दें, हाल ही में बच्चन परिवार अपने दोस्तों के घर डिनर पर पहुंचे थे, जहां से यह वीडियो सामने आया है. बीते दिनों Aaradhya Bachchan का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ था, जिसमें वे हिंदी में कविता पढ़ती नजर आई थीं. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स उनकी हिंदी के कायल हो गया थे और कहने लगे थे कि आराध्या में दादा-दादी के संस्कार और माता-पिता का कॉन्फिडेंस नजर आता है. 

ये भी देखें: रणवीर सिंह, अनन्या पांडे और निम्रत कौर समेत कई सेलिब्रिटी एयरपोर्ट पर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com