ऐश्वर्या राय का हम दिल दे चुके सनम का पुराना वीडियो आया सामने, कहीं स्क्रिप्ट पढ़ते तो कहीं डायरेक्टर से सीन समझती नजर आई नंदिनी

ऐश्वर्या राय बच्चन का एक ओल्ड वीडियो सामने आया है. यह वीडियो 'हम दिल दे चुके सनम' के सेट से है, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हम दिल दे चुके सनम की नंदिनी किस शिद्दत के साथ सेट पर काम कर रही हैं.

ऐश्वर्या राय का हम दिल दे चुके सनम का पुराना वीडियो आया सामने, कहीं स्क्रिप्ट पढ़ते तो कहीं डायरेक्टर से सीन समझती नजर आई नंदिनी

ऐश्वर्या राय बच्चन का पुराना वीडियो आया सामने

नई दिल्ली:

सलमान खान, अजय देवगन और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के लीड रोल से सजी फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' 1999 में रिलीज हुई थी और रिलीज होते ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तरीके से हिट हो गई थी. सलमान खान और ऐश्वर्या राय की गजब की केमेस्ट्री, शानदार एक्टिंग और बेहतरीन गानों की बदौलत इस फिल्म के जरिए तीनों ही एक्टर हिट हो गए थे. ऐश्वर्या राय ने इस फिल्म में नंदिनी का किरदार निभाया था. वहीं सलमान खान उनके प्रेमी समीर और अजय देवगन उनके पति वनराज बने थे. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के साथ साथ उनकी एक्टिंग का भी जलवा दिखा था.

ऐश्वर्या राय बच्चन का पुराना वीडियो

सालों बाद ऐश्वर्या राय की इस फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो सामने आया है. इसी साल इस फिल्म को रिलीज हुए 25 साल बीत चुके हैं और इस वीडियो में ऐश्वर्या राय नंदिनी बनकर शूटिंग में हिस्सा लेती दिख रही हैं. कहीं वो डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से सीन समझ रही हैं तो कहीं शूटिंग के रीटेक देती दिख रही हैं. वीडियो में कहीं ऐश्वर्या का कॉन्फिडेंस नजर आ रहा है तो कहीं हल्की घबराई हुई नंदिनी दिख रही है. पारंपरिक गुजराती कपड़ों में ऐश्वर्या राय बेहद प्यारी लग रही हैं. कहा जाता है कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान और ऐश्वर्या राय करीब आए थे और दोनों का रिलेशनशिप शुरू हुआ था. इस फिल्म के कई शानदार गाने चांद छिपा बादल में, आंखों की गुस्ताखियां, निंबूड़ा, ढोली तारो ढोल आज भी लोगों की जुबान पर हैं.

ऐश्वर्या राय की ब्लॉकबस्टर मूवी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुजराती बैकग्राउंड पर बनी इस लव स्टोरी में गुजरात की परंपरा और कल्चर को दिखाया गया था. गुजराती संगीत घराने में सलमान खान का म्यूजिक सीखने के लिए आना और ऐश्वर्या राय के प्यार में पड़ जाना. इसके बाद सलमान दूर चले जाते हैं और ऐश्वर्या राय की शादी अजय देवगन से हो जाती है. लव ट्रायंगल पर बनी इस फिल्म में जहां ऐश्वर्या राय और सलमान खान की केमेस्ट्री थी वहीं अजय देवगन ने शानदार एक्टिंग करके लोगों के मुंह बंद कर दिए थे. आपको बता दें कि उस साल इस फिल्म ने 51 करोड़ रुपए की कमाई की थी और ये उस साल की हाईएस्ट ग्रोसिंग फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई थी.