विज्ञापन

IIFA Awards में ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन की बॉन्डिंग ने जीता लोगों का दिल, मां बेटी का प्यारा वीडियो हो रहा वायरल

अवॉर्ड शो के दौरान ऐश और आराध्या एक दूसरे का हाथ पकड़कर बैठे हुए थे, मां और बेटी को एक दूसरे पर इतना प्यार आ रहा था कि दोनों ने बाद में सिर भी एक साथ मिला लिए.

IIFA Awards में ऐश्वर्या और आराध्या की बॉन्डिंग ने जीता लोगों का दिल

नई दिल्ली:

IIFA Awards 2024: ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, भले ही वो अब ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आती हैं, लेकिन इसके बावजूद जब भी किसी इवेंट में उनका आना होता है तो हर किसी की नजरें वहीं टिक जाती हैं. ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ एक अनोखी और प्यार भरी बॉन्डिंग साझा करती हैं. आराध्या के जन्म के बाद से, ऐश्वर्या ने एक मां के रोल को काफी अच्छे से निभाया है. हाल ही में आइफा अवॉर्ड्स के दौरान दोनों की ये बॉन्डिंग एक बार फिर लोगों का दिल जीत गई. 

आराध्या और ऐश ने लूट ली महफिल

दरअसल आइफा अवॉर्ड्स के दौरान ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ पहुंची थीं. जहां ऐश ने गोल्डन वर्क के साथ एक ब्लेजर पहना हुआ था, वहीं उनकी बेटी भी व्हाइट ब्लेजर में काफी सुंदर लग रही थीं. इस दौरान कैमरे ने कुछ ऐसा कैद कर लिया, जो सभी के लिए अब वाव मूमेंट बन चुका है. ऐश और आराध्या एक दूसरे का हाथ पकड़कर बैठे हुए थे, मां और बेटी को एक दूसरे पर इतना प्यार आ रहा था कि दोनों ने बाद में सिर भी एक साथ मिला लिए. दोनों की खूबसूरती इस पल को और भी खास बना रही थी. फिलहाल सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल है और लोग दोनों के बॉन्ड की काफी तारीफ भी कर रहे हैं. 

ऐश्वर्या ने बताया क्या होता है मदरहुड

IIFA Awards के दौरान ऐश्वर्या राय ने मीडिया से बातचीत करते हुए बेटी आराध्या के साथ अपने बॉन्ड को लेकर जवाब भी दिया. उन्होंने कहा कि एक मां के तौर पर आपको सब कुछ पता होता है. ऐसी कोई नोटबुक नहीं है, जिससे ये सब सीखा जाए. हम एक दूसरे की सलाह लेते हैं और चीजें शेयर करते हैं. जब मां ये सब कह रही थीं तो आराध्या उनके कंधे पर सिर रखकर उन्हें प्यार करती नजर आईं. 

बेटी के साथ बिताए हर पल

ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी आराध्या को मजबूत और इंडिपेंडेंट बनने के लिए हमेशा प्रेरित किया है. वह अपनी बेटी को सही और गलत के बीच का अंतर सिखाने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं. आराध्या को एक सुरक्षित और प्यार भरा माहौल देने के लिए उन्होंने अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ मिलकर काम किया है. ऐश और आराध्या की जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है, जहां वे एक दूसरे के साथ मजेदार और प्यार भरे पल साझा करते हैं. ऐश ने अपनी बेटी के साथ कई यादगार पल बिताए हैं, जिनमें आराध्या का पहला जन्मदिन, पहला स्कूल, और पहली जर्नी शामिल है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IIFA Utsavam 2024 Winners List: साउथ में भी ऐश्वर्या राय का जलवा, बेस्ट एक्ट्रेस समेत पोन्नियिन सेलवन: II को मिले 4 अवॉर्ड  
IIFA Awards में ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन की बॉन्डिंग ने जीता लोगों का दिल, मां बेटी का प्यारा वीडियो हो रहा वायरल
टूटी शादी, करियर हो गया बर्बाद, डिप्रेशन का हो गई शिकार...कलयुग की एक्ट्रेस का ऐसा बदला लुक फैन्स बोले- पहचान नहीं पाए
Next Article
टूटी शादी, करियर हो गया बर्बाद, डिप्रेशन का हो गई शिकार...कलयुग की एक्ट्रेस का ऐसा बदला लुक फैन्स बोले- पहचान नहीं पाए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com