इन लड़कियों ने ट्रेन में किया कुछ इस अंदाज में डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें लड़कियों का एक ग्रुप इंडियन रेलवे की ट्रेन में शानदार तरीके से डांस करता हुए नजर आ रहे हैं.

इन लड़कियों ने ट्रेन में किया कुछ इस अंदाज में डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

मेट्रो के बाद अब इंडियन रेलवे का डांस वीडियो आया सामने

नई दिल्ली:

बीते कुछ समय से मेट्रो हो या पब्लिक वाहन हर जगह लड़कों और लड़कियों को डांस करते हुए देखा जा रहा है. इन लोगों के डांस की वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. जिसे देखकर लोग अपने हिसाब से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हालांकि कुछ वीडियो काफी मजेदार होते हैं, जिन्हें अन्य सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद भी कर रहे होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें लड़कियों का एक ग्रुप इंडियन रेलवे की ट्रेन में शानदार तरीके से डांस करता हुए नजर आ रहे हैं.

Bomb Fire crew INDIA नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने अपने पेज पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो लड़कियों के ग्रुप का है, जिसमें वह सभी ट्रेन में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. यह सभी लड़कियां  अमेरिकी रैपर इरिक सर्मन के गाने पर झूम कर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में कई लड़कियों के डांस स्टेप्स देखते ही बन रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर लड़कियों के डांस की तारीफ कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'इसलिए एम एस धोनी ने टिकट कलेक्टर की जॉब छोड़ दी.' दूसरे ने लिखा, 'अब से हम भी ट्रेन में सफर करेंगे.' तीसरे ने लिखा, ये ट्रेन कहां चलती है, पता करो.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने लड़कियों के डांस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या है मेट गाला, इसमें जाने के सेलेब्स कितना करते हैं भुगतान ?