विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 15, 2023

प्रभास की इस फ्लॉप फिल्म की ओपनिंग की बराबरी भी नहीं कर सकी शाहरुख की जवान-पठान, एनिमल और टाइगर को तो छोड़ ही दीजिए

Highest opening day collections of Indian films in 2023: शाहरुख खान की फिल्मों जवान और पठान ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही कमाल कर दिखाया हो लेकिन ये दोनों फिल्में एक मामले में प्रभास की फ्लॉप फिल्म के आगे कमजोर पड़ गई हैं.

Read Time: 3 mins
प्रभास की इस फ्लॉप फिल्म की ओपनिंग की बराबरी भी नहीं कर सकी शाहरुख की जवान-पठान, एनिमल और टाइगर को तो छोड़ ही दीजिए
आखिर प्रभास की किस फिल्म के सामने देर हो गई शाहरुख की जवान और पठान
नई दिल्ली:

Highest opening day collections of Indian films in 2023: साल 2023 कई मायनों में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ के नाम रहा है. शाहरुख खान ने फिल्म 'पठान' के साथ जबरदस्त कमबैक किया तो इसी साल  उनकी दूसरी फिल्म 'जवान' ने भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया. वहीं शाहरुख के साथ साथ इस साल सलमान खान और सनी देओल के लिए भी काफी अच्छा रहा है और साल के आखिर में 'एनिमल' के जरिए रणबीर कपूर ने भी तहलका मचा दिया. लेकिन इसे ओपनिंग कमाई के नजरिए से देखें तो ये सभी फिल्में बाहुबली फेम एक्टर प्रभास की एक फ्लॉप फिल्म के आगे भी हार मान बैठी हैं. चलिए आपको बताते हैं कौन सी है वो फिल्म. 

'जवान', 'पठान' पर भारी पड़ी 'आदिपुरुष'
हाल ही में इस साल यानी 2023 की उन टॉप फिल्मों की लिस्ट जारी हुई है जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग करके एक जबरदस्त बज़ पैदा किया है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी  कि बॉक्स ऑफिस पर जमकर  कमाई करने के बावजूद शाहरुख खान की पठान और जवान प्रभास की एक फ्लॉप फिल्म के आगे ढेर हो गई. दरअसल इस लिस्ट में साल में नेट ओपनिंग करने वाली फिल्मों का लिस्ट है जिसमें प्रभास की फिल्म आदिपुरुष टॉप पर बैठी है. इस फिल्म ने ओपनिंग कमाई के रूप में 89 करोड़ कमाए हैं. हालांकि ये फिल्म अपनी लागत और बजट के हिसाब से उतना शानदार प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हो पाई लेकिन ओपनिंग कमाई के मामले में ये साल में टॉप पर रही है.

दूसरे नंबर पर किंग खान की फिल्म 
इस लिस्ट में शाहरुख खान की फिल्म जवान दूसरे नंबर पर है जिसने ओपनिंग डे पर 75 करोड़ कमाए हैं. तीसरे नंबर पर थलापति विजय की फिल्म लियो है जिसमें ओपनिंग डे पर 66 करोड़ की कमाई कर डाली है. चौथे नंबर पर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल (63.80) है और पांचवें नंबर पर फिर शाहरुख खान की फिल्म पठान है. पठान ने ओपनिंग डे पर 57 करोड़ कमाए थे. इसके बाद जेलर (49 करोड़), टाइगर 3 (44.5 करोड़)का नंबर आता है. इसके बाद लिस्ट में सनी देओल की फिल्म गदर 2 (40.10 करोड़), वीरा सिम्हा रेड्डी (34 करोड़) और ब्रो (30 करोड़) लिस्ट में शामिल हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
माइकल जैक्सन की तरह सड़क पर डांस कर रहे थे चाचा, लड़कों ने गाड़ी रोक कर बना लिया वीडियो, लोग बोले- डांसर्स का करियर बिगाड़ दिया
प्रभास की इस फ्लॉप फिल्म की ओपनिंग की बराबरी भी नहीं कर सकी शाहरुख की जवान-पठान, एनिमल और टाइगर को तो छोड़ ही दीजिए
19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Next Article
19 जुलाई को रिलीज होगी 'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;