अदा शर्मा ने पेड़ में बांधी रस्सी, फिर लटककर यूं दिखाए करतब- देखें वायरल Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

अदा शर्मा ने पेड़ में बांधी रस्सी, फिर लटककर यूं दिखाए करतब- देखें वायरल Video

अदा शर्मा (Adah Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों अपने नए-नए वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर खासी सुर्खियों में हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फैन्स नए करतब दिखा रही हैं. अदा शर्मा  (Adah Sharma) ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो में वो घर की छत पर रस्सी के जरिए जिम्नास्टिक करती नजर आ रही हैं. अदा शर्मा ने रस्सी को घर के पास मौजूद पेड़ से बांधा था. इसके जरिए उन्होंने बताया कि वे रात को किस तरह सोती हैं. अदा शर्मा का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

अदा शर्मा  (Adah Sharma) वीडियो को शेयर करते हुए लिखा: "ये उन सभी लोगों के लिए हैं जिन्हें रात को सोने में कठिनाई होती है, साथ ही उन सबके लिए भी जो दिन में नींद महसूस करते हैं. हर रात इस तरह सोना शुरू करें और आपके जीवन की सारी समस्याएं हल हो जाएंगी." उन्होंनेआगे लिखा: "पोस्ट स्क्रिप्ट. मैं इस बात का वादा नहीं कर सकती कि जब आप ऐसा करते हैं लोग आपसे आकर्षित होंगे या नहीं. लेकिन कौवे निश्चित रूप से आपके साथ लटकना चाहेंगे." अदा शर्मा के इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा  (Adah Sharma) ने पढ़ाई खत्म करने के बाद साल 2008 में आई हॉरर फिल्म '1920' से अपना बॉलीवुड डेब्यू  किया था. '1920' की सफलता के बाद अदा शर्मा ने कई फिल्मों में अपना किरदार निभाया. 'हंसी तो फंसी' मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की गल्फ्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का रोल अदा करने वाली अदा शर्मा की एक्टिंग को इस फिल्म में भी काफी सराहा गया था. इसके अलावा अदा शर्मा फिल्म कमांडो में भी मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं. यूं तो इन दिनों वह सेल्फ आइसोलेशन में हैं, लेकिन लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं.