Rhea Chakraborty के सपोर्ट में उतरीं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- मुझे माफ कर दो कि तुम्हें इन सबसे गुजरना पड़...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के सपोर्ट में एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) उतरी हैं.

Rhea Chakraborty के सपोर्ट में उतरीं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- मुझे माफ कर दो कि तुम्हें इन सबसे गुजरना पड़...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के सपोर्ट में उतरीं शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar)

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं शिबानी दांडेकर
  • इंस्टाग्राम पर लिखी इमोशनल पोस्ट
  • बोलीं- मुझे माफ कर दो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन का मामला दिन-ब-दिन उलझता जा रहा है. सीबीआई मामले की जांच में पूरी तरह से जुटी हुई है, वहीं, इस मामले में ड्रग्स कनेक्शन भी सामने आ रहा है. वहीं, केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती पर तरह-तरह के कई आरोप लगाए जा रहे हैं. हालांकि, अब बॉलीवुड सेलेब्स सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के सपोर्ट में उतर रहे हैं. हाल ही में एमटीवी वीजे और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने रिया को सपोर्ट करते हुए अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट लिखी है.  

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर इमोशनल पोस्ट लिखी है, जिनमें उन्होंने कहा, "मैं रिया चक्रवर्ती को तब से जानती हूं, जब वह 16 साल की थी. जीवंत, मजबूत और एक चमकते हुए स्पार्क की जैसी, जो पूरी तरह जिंदगी से भरी हुईं थीं. मैंने पिछले कुछ महीनों में उसके व्यक्तित्व को विपरीत बदलते हुए इस पक्ष देखा है. वह और उनका परिवार (कुछ ऐसे दयालु और गर्मजोशी से भरपूर लोगों में से हैं, जिनसे आप कभी मिले होंगे.) सबसे अकल्पनीय ट्रामा से गुजर रहे हैं.  हमने देखा है कि मीडिया पूरी तरह से गिद्धों की तरह व्यवहार कर रही है, जो एक चुड़ैल के शिकार पर हों. एक निर्दोष परिवार को तोड़ने की कगार पर गाली दी जा रही है, उन्हें टॉर्चर किया जा रहा है."


शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar Instagram) ने आगे कहा, "उनके बेसिक मानव अधिकार छीन लिए गए हैं. मीडिया जज, जूरी और जल्लाद का किरदार निभा रही है. हमने पत्रकारिता की मौत और मानवता के भयावह पक्ष को देखा है. उसका गुनाह क्या था. उसने एक लड़के को प्यार किया, उसके बुरे दिनों में उसकी देखभाल की. अपनी जिंदगी को उसके लिए होल्ड पर रख दिया और जब उसने खुद की जान ले ली तो उसे सूली पर चढ़ा दिया गया. हम यह क्या बन गए हैं. मैंने पहले देखा कि उसकी मां की तबियत पर इसने कैसा प्रभाव डाला. उसके पिता पर कैसा प्रभाव डाल रहा है, जिन्होंने इस देश की सेवा में अपने 20 साल दिए हैं. उसका भाई एकदम से कितनी जल्दी बड़ा हुआ और उसे कितना मजबूत होना पड़ा. मेरी रिया, तुम ताकत की स्तंभ हो. तुम जिस तरह की इंसान हो, अंत तक लड़ने के लिए और यह जानने के लिए कि सच्चाई तुम्हारे साथ है. उसको लेकर मेरे मन में तुम्हारे लिए बहुत प्यार और सम्मान है. मुझे माफ कर दो कि तुम्हें इन सबसे गुजरना पड़ रहा है. मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगी. "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com