बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सनोन का हुआ ये डरावना हाल, Video देख रह जाएंगे हैरान..

फिल्म 'स्त्री' के नए गाने 'आओ कभी हवेली पे' में कृति सनोन अपनी कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. इसे बादशाह ने गाया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सनोन का हुआ ये डरावना हाल, Video देख रह जाएंगे हैरान..

Aao Kabhi Haveli Pe गाने में कृति सनोन का लुक...

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सनोन ने फिल्म 'बरेली की बर्फी (2017)' में बिट्टी मिश्रा का किरदार निभाकर अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल जीता. आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म में उन्होंने बोल्ड और बिंदास लड़की का किरदार निभाया. कुछ ऐसे ही अंदाज में वह अपने नए गाने 'आओ कभी हवेली पे (Aao Kabhi Haveli Pe)' में नजर आ रही हैं. हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री (Stree)' के इस गाने की शुरुआत में कृति काफी डरावने लुक में दिख रही हैं. हालांकि, आंख खुलते ही वह खूबसूरती की बला लगती हैं.

इस लड़की ने गैरी संधू के सॉन्ग पर किया जबरदस्त बैली डांस, Video देख भूल जाएंगे साइज जीरो

आओ कभी हवेली पे... को बादशाह, निकिता गांधी और सचिन-जिगर ने गाया है. इसका म्यूजिक सचिन-जिगर ने कम्पोज किया है. लिरिक्स बादशाह और जिगर सारिया ने लिखी है. टी-सीरीज के बैनर तले इसे रिलीज किया गया है. 

देखें, Video...


इसमें कोई दो राय नहीं है कि कृति सनोन गाने में जबरदस्त डांस कर रही हैं. बोल्ड और बिंदास लुक उनपर बेहद जच रहा है. लेकिन हॉरर फिल्म में इस तड़कते-भड़कते हुए गाने की छौंक क्यों लगाई गई है, यह हमारी समझ से परे है. गाने के लिरिक्स बेतुके हैं. साथ ही इसमें हड्डी के ढांचे के साथ कृति और बादशाह ऐसी हरकतें कर रहे हैं, जिसे देख आपकी हंसी छूट सकती है. किसी मायने में भी यह गाना हॉरर फिल्म का नहीं लगता.

Video: 4 महीने से अवॉयड कर रहे बॉयफ्रेंड ने जब किया फोन, नोरा फतेही ने ऐसे सिखाया सबक...

'स्त्री' के अब तक दो आइटम नंबर्स रिलीज हो चुके हैं. आओ कभी हवेली पे... से पहले नोरा फतेही का कमरिया... मेकर्स ने रिलीज किया था. इसमें नोरा ने राजकुमार राव के साथ जबरदस्त डांस मूव्स दिखाए थे.
 
देखें, Video...


मालूम हो कि, श्रद्धा कपूर 'स्त्री' में एक डरावनी भूतनी के किरदार में है. वह डराने के साथ-साथ हंसाती भी हैं. इस फिल्म में राजकुमार राव एक दर्जी का रोल अदा करने वाले हैं, जिसके लिए उन्होंने कई महीनों तक ट्रेनिंग भी ली है. उन्होंने न सिर्फ कपड़ों को सिलना बल्कि महिला के ब्लाउज से लेकर शर्ट तक की सिलाई सीख ली है.

देखें, Video...


Video: दिव्यांका त्रिपाठी के सिर पर इस शख्स ने मारा पत्थर, आगे जो हुआ कर देगा हैरान

'स्त्री' फिल्म को दिनेश विजन प्रेजेंट कर रहे हैं, जबकि प्रोडक्शन डी2आर फिल्म्स, जियो स्टूडियो और मैडॉक फिल्म प्रोडक्शन कर रहे हैं. हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' को अमर कौशिक डायरेक्टर कर रहे हैं. यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com