Ira Khan ने सड़क पर दौड़ाई बाइक, बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ आइसक्रीम भी खाई- देखें वीडियो

आइरा खान के बॉयफ्रेंड ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें आइरा बाइक चला रही हैं और उनके साथ पीछे नुपुर शिखर बैठे हैं. 

Ira Khan ने सड़क पर दौड़ाई बाइक, बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ आइसक्रीम भी खाई- देखें वीडियो

आइरा खान ने बॉयफ्रेंड के साथ सड़क पर दौडाई बाइक

नई दिल्ली :

आमिर खान की बेटी आइरा खान (Ira Khan) और उनके प्रेमी नुपुर शिखर अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं. नुपुर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कपल की डेट का एक वीडियो और फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ आइरा खान दिख रही हैं. आइरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो को रीपोस्ट किया है, जिसमें वह बाइक चलाती नजर आ रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि आइरा बाइक चला रही हैं और उनके साथ पीछे नुपुर शिखर बैठे हैं. 

r4mqrcs8

 वीडियो में दिख रहा है कि नुपुर शिखर आइरा (Ira Khan Bike Boyfriend) से पूछते हैं, "कहां जा रही हो?" आइरा खान जवाब देती है, “आइसक्रीम के लिए. हम डेट पर जा रहे हैं." नुपुर फिर कहते हैं, "आइसक्रीम डेट?" वीडियो को शेयर करते हुए आइरा खान ने लिखा, "मैं कभी भी 25 किमी/घंटा को पार नहीं करती और मैं राइड करते हुए हुत मस्ती करती हूं."

नुपुर शिखर ने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है, जिसमें आइरा (Ira Khan Bike Ride) एक आइसक्रीम के लिए पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. उन्होंने मराठी में तस्वीर को कैप्शन दिया, "इसने मेरी आइसक्रीम खाई."

पिछले साल आइरा ने इंस्टाग्राम पर नुपुर शिखर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. प्रॉमिस डे पर नुपुर शिखर के साथ एक फोटो शेयर करते हुए आइरा खान ने लिखा था, "आपके साथ और आपके साथ वादा करना सम्मान की बात है. दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं. दोनों का परिवार भी काफी क्लोज है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर साड़ी में नज़र आईं दीपिका पादुकोण