आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का गाना 'मैं की करां’ को सोनू निगम ने दी है आवाज, पहले प्यार की याद दिलाएगा यह सॉन्ग

आमिर खान प्रोडक्शन ने फिल्म के एक बहुप्रतीक्षित गाना 'मैं की करां?' के रिहर्सल्स कुछ अंश शेयर किए हैं. 

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का गाना 'मैं की करां’ को सोनू निगम ने दी है आवाज, पहले प्यार की याद दिलाएगा यह सॉन्ग

लाल सिंह चड्ढा के सॉन्ग मैं की करां को सोनू निगम ने गाया है

नई दिल्ली :

आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज से महीनों पहले से ही लगातार सुर्खियां बटोर रही है. बैक-टू-बैक गाने और पॉडकास्ट Laal Singh Chaddha Ki Kahaniyaan के टेलीकास्ट के साथ निर्माता लाल सिंह चड्ढा की मेलोडियस प्लेलिस्ट से एक और सिम्फनी लॉन्च करने के लिए तैयार है. हाल ही में aamir khan Productions ने फिल्म के एक बहुप्रतीक्षित गाना 'मैं की करां?' के रिहर्सल्स कुछ अंश शेयर किए हैं. इस वीडियो में स्टार सिंगर सोनू निगम गाने की प्रैक्टिस करते दिख रहें है, वह आने वाली इस फिल्म के लिए एक गाने गाते नजर आ रहे हैं.

वीडियो को कैप्शन देते हुए aamir khan Productions ने लिखा, अपने #FirstLove की यादों को याद करने के लिए तैयार हो जाइए! #MainKiKaran? 12 मई, सुबह 10 बजे लॉन्च होगा. आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रचार में व्यस्त हैं और अपनी फिल्म के सभी गानों को वो रेड एफएम पर रिलीज करने के लिए तैयार हैं. स्टार का मानना है कि समय के साथ लोगों ने गाने सुनना बंद कर दिया है, क्योंकि उन्होंने उसे म्यूजिक विडियो के रूप में देखना शुरू कर दिया है और यही कारण है कि लाल सिंह चड्ढा की टीम गाने के विजुअल्स वर्सजन्स से ज्यादा ऑडियो वर्जन पर फोकस कर रही है.

बता दें, लाल सिंह चड्ढा आमिर खान, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित है. यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है. 
 

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com