आमिर खान ने बोर्ड के स्टूडेंट्स के लिए दिया इंस्पायरिंग मैसेज, बोले- ऑल इज वेल

आमिर खान ने बोर्ड एग्जाम देने वाले छात्रों के लिए अपने प्रोडक्शन हाउस के सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक इंस्पायरिंग मैसेज शेयर किया है.

आमिर खान ने बोर्ड के स्टूडेंट्स के लिए दिया इंस्पायरिंग मैसेज, बोले- ऑल इज वेल

आमिर खान ने स्टूडेंट्स के लिए शेयर किया मैसेज

नई दिल्ली :

आमिर खान एक ऐसे एक्टर हैं जिनकी कही बातें लोगों के दिलों तक पहुंचती है. फिर चाहे वो अपनी बात फिल्मों के माध्यम से कहें या वो सिर्फ एक सोशल मीडिया उल्लेख हो, आमिर खान माहौल को पॉजिटिव बनाए रखने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं. ऐसे में परफेक्शनिस्ट आमिर को अक्सर उनके मोटिवेटिंग एटीट्यूड के लिए जाना जाता है. सो हाल ही में आमिर खान को अपने सोशल मीडिया पर उन स्टूडेंट्स के लिए एक यादगार नोट साझा करते हुए देखा गया, जो जल्द ही अपनी बोर्ड परीक्षा देने वाले हैं.

आमिर खान ने स्टूडेंट्स के लिए अपने मोटिवेटिंग नोट में लिखा, 'सभी स्टूडेंट्स को शुभकामनाएं जो जल्द ही अपनी परीक्षा देंगे! इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ दें, और बाकी को छोड़ दें...और याद रखें…रे चाचू, ऑल इज वेल! लव.' इस पोस्ट को आमिर खान प्रोडक्शंस के सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट की गई है. उनकी इस पोस्ट पर स्टूडेंट्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. एक छात्र ने इस पोस्ट पर लिखा है, 'शुक्रिया, कल मेरा एग्जाम है.' इस तरह उनकी पोस्ट को खूब प्यार मिल रहा है.

बता दें आमिर खान की 'तारे जमीन पर' और '3 इडियट्स' जैसी फिल्मों ने छात्रों के जीवन में बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और जो छात्र समूह के प्रति उसकी जागरूकता का प्रतीक है. आमिर खान की आने वाली फिल्म की बात करें तो वह लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ करीना कपूर भी है. फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का ऑफिशल रीमेक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें :आलिया भट्ट मुंबई के बांद्रा में आईं नजर