डीजे पर बजा 'मैं निकला गड्डी लेके' गाना तो खुद को रोक न पाया बुर्जुग, किया ऐसा डांस सनी देओल को भी कर दिया फेल

सनी देओल की फिल्म गदर हिंदी सिनेमा की कल्ट फिल्मों में से एक हैं. यह फिल्म साल 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में न केवल सनी देओल के एक्शन को पसंद किया गया था बल्कि फिल्म गदर के गाने भी सुपरहिट रही थी.

डीजे पर बजा 'मैं निकला गड्डी लेके' गाना तो खुद को रोक न पाया बुर्जुग, किया ऐसा डांस सनी देओल को भी कर दिया फेल

डीजी पर बजा 'मैं निकला गड्डी लेके' गाना तो अंकल ने जमकर किया डांस

नई दिल्ली:

सनी देओल की फिल्म गदर हिंदी सिनेमा की कल्ट फिल्मों में से एक हैं. यह फिल्म साल 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में न केवल सनी देओल के एक्शन को पसंद किया गया था बल्कि फिल्म गदर के गाने भी सुपरहिट रही थी. उनमें से एक गाना 'मैं निकला गड्डी लेके' लेकर भी था. इस गाने को उस वक्त खूब पसंद किया गया था. अब बहुत जल्द फिल्म गदर का दूसरा सीक्वल रिलीज होने वाला है. जिसको लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. फिल्म गदर 2 की रिलीज से पहले एक बार फिर से फैंस के बीच 'मैं निकला गड्डी लेके' का क्रेज देखने को मिल रहा है. 
 
फिल्म के डायरेक्टर अनील शर्मा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक बुजुर्ग सरदार का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बुजुर्ग डीजे पर 'मैं निकला गड्डी लेके' लेकर गाने पर जमकर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो में बुजुर्ग वीडियो में अपने डांस स्पेप्ट्स से सनी देओल को भी फेल करता दिखाई दे रहा है. बुजुर्ग का अलग अंदाज देखते ही बन रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अनील शर्मा ने खास ट्वीट भी लिखा है.  उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'जिदंगी एक जश्न है.. किसी भी उम्र में आप इसे मना सकते हैं.. आनंद लें, मैं निकला गड्डी लेके.'

सोशल मीडिया पर अनील शर्मा का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें फिल्म गदर 2 की तो वैलेंटाइन डे के मौके पर फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया, जिसमें फिल्म की रिलीज डेट के अलावा तारा और सकीना यानी सनी देओल और अमीषा पटेल की झलक देखने को मिली थी. गदर 2 इस साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com