2.0 Box Office Collection Day 20: रजनीकांत की फिल्म 'Robot 2.0' का कहर बरकरार, कमा डाले 700 करोड़ रुपए

2.0 Box Office Collection Day 20: बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'Robot 2.0' को रिलीज हुए अब तीन हफ्ते से ज्यादा हो चुके हैं. फिलहाल अब दिन-ब-दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कमी आना शुरू हो गई है.

2.0 Box Office Collection Day 20: रजनीकांत की फिल्म 'Robot 2.0' का कहर बरकरार, कमा डाले 700 करोड़ रुपए

2.0 Box Office Collection Day 20: रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

खास बातें

  • सुपरहिट रजनीकांत की धांसू एक्टिंग
  • वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 700 करोड़ कमाए
  • हिंदी वर्जन से कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

2.0 Box Office Collection Day 20: बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'Robot 2.0' को रिलीज हुए अब तीन हफ्ते से ज्यादा हो चुके हैं. फिलहाल अब दिन-ब-दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कमी आना शुरू हो गई है. '2 point 0' फिल्म की हिंदी वर्जन की कमाई धीमी हो चुकी है. जहां हर दिन करोड़ों रुपए कमाने वाली फिल्म 'Enthiran 2.0' अब लाखों में आ चुकी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक '2.0' फिल्म की हिंदी वर्जन ने सोमवार को 85 लाख रुपए का कलेक्शन किया, जबकि मंगलवार को भी 80 लाख के आस-पास ही कमाई रही. यानी अब तक 182 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया गया है. वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में फिल्म ने 700 से ज्यादा करोड़ का कलेक्शन कर डाला है. ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के अनुसार फिल्म ने 705 करोड़ रुपए वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है.

दिलीप कुमार की बीवी सायरा बानो ने फिर लगाई PM मोदी से गुहार, बोलीं- आप मेरी आखिरी उम्मीद हैं, और...

 


बॉक्स ऑफिस इंडिया द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार डब्ड फिल्मों के मामले में 'बाहुबली - द कन्क्यूजन' (Bahubali- The Conclusion) के बाद रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म '2 point 0' इंडिया की दूसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है. इतना ही नहीं, साउथ फिल्म '2.0' ने भारत में रिलीज हुई हिंदी वर्जन में हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स - इनफिनिटी वॉर' (Avengers- Infinity War) और 'द जंगल बुक' (The Jungle Book) को भी पीछे छोड़ दिया है. अन्य राज्यों में भी यह फिल्म खूब धमाल मचा रही है. खास यह कि '2.0 (Robot 2.0)' के हिंदी, तेलुगू और तमिल वर्जन ने 100 करोड़ रु. का आंकड़ा पार कर लिया है, इस तरह ये बाहुबली के बाद दूसरी ऐसी फिल्म है, जिसने ये उपलब्धि हासिल की है. यही नहीं, '2.0' ने कर्नाटक में भी 15 दिन में 41.20 करोड़ रु. की कमाई की है.

फिल्म 'Zero' के प्रमोशन में लगे शाहरुख खान ने कहा, अपने प्रोडक्ट के बारे में दर्शकों को अच्छे से बताना मेरा फर्ज

देखें ट्रेलर-


रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0 (2 Point 0)' चीन में भी रिलीज होने जा रही है. रजनीकांत की फिल्म चीन में लगभग 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. फिल्म विशेषज्ञ मान रहे हैं कि फिल्म को बड़ी ओपनिंग मिली तो ये बहुत बड़ा धमाका कर देगी. वैसे भी इतनी स्क्रीन्स अभी तक हॉलीवुड फिल्मों को ही मिलती रही हैं. रजनीकांत की '2.0' का क्रेज अभी खत्म नहीं हुआ है, और उधर उनकी अगली फिल्म 'पेट्टा (Petta)' ने हंगामा बरपा रखा है. रजनीकांत की 'पेट्टा' पोंगल पर रिलीज होगी, और इसमें विजय सेतुपती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com