अपने दम पर एक भी हिट नहीं दे पाया ये एक्टर, 19 साल में दी 13 फ्लॉप फिल्में, इसके बावजूद नेट वर्थ है 400 करोड़...पहचाना क्या?

ये बच्चा एक बहुत ही दिग्गज एक्टर है, इसके बावजूद अपने पूरे करियर में एक भी सोलो हिट नहीं दे पाया. भले ही इसने फिल्मों में ज्यादा नाम नहीं कमाया हो पर इसकी नेट वर्थ 400 करोड़ है.

अपने दम पर एक भी हिट नहीं दे पाया ये एक्टर, 19 साल में दी 13 फ्लॉप फिल्में, इसके बावजूद नेट वर्थ है 400 करोड़...पहचाना क्या?

फिल्मों का बड़ा स्टार है ये बच्चा

नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री यानी कि माया नगरी उस दुनिया का नाम है जहां चढ़ते सूरज को ही सलाम किया जाता है. एक बार स्टारडम का सूरज मद्धिम होता है तो उस सितारे को लोग भुलाने लगते हैं. लेकिन इस बच्चे की बात कुछ और है. ताल्लुक तो फिल्मी दुनिया से है, एक्टर भी उम्दा ही बना, लेकिन जबरदस्त हिट के नाम पर कोई सोलो फिल्म दर्ज नहीं करवा सका. उसके बावजूद ये सितारा करोड़ों में खेलता है और लग्जरी लाइफ भी जीता है. ये स्टार हैं अभय देओल. जो 19 साल लंबे फिल्मी करियर में सोलो हिट के लिए तरस रहे हैं और जो चंद हिट फिल्में उनके नाम पर दर्ज हैं, वो मल्टीस्टारर फिल्में हैं.

इस घराने से है रिश्ता

अभय देओल सीधे-सीधे स्टार किड तो नहीं हैं, लेकिन उनका ताल्लुक एक बड़े फिल्मी घराने से है. वो एक्टर अजीत देओल के बेटे हैं और उनसे भी बड़ा नाम है धर्मेंद्र का. धर्मेद्र रिश्ते में अभय देओल के ताऊ जी लगते हैं. इस नाते अभय देओल, सनी देओल और बॉबी देओल के चचेरे भाई भी लगते हैं. इसके अलावा उनका रिश्ता ईशा देओल और अहाना देओल से भी जुड़ता है. लेकिन जिस बुलंदी पर सनी देओल और बॉबी देओल का नाम पहुंचा, उस बुलंदी पर अभय देओल का नाम कभी नहीं पहुंच सका. साल 2005 में सोचा न था मूवी से फिल्मों में कदम रखने वाले अभय देओल अब तक 13 फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं.

जीते हैं लग्जरी लाइफ

फिल्मों में भले ही अभय देओल कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके हों, लेकिन वो एक लग्जरी लाइफ जीते हैं. वो 400 करोड़ की मिल्कियत के मालिक हैं. अपनी हर फिल्म के लिए वो 3 करोड़ रु. चार्ज करते हैं. इसके अलावा वो ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 25 लाख रु. तक चार्ज करते हैं. फिल्मों में काम करने के अलावा उनकी खुद की एक प्रोडक्शन कंपनी है. द फैटी काउ के नाम से वो एक सक्सेसफुल रेस्टोरेंट चेन भी रन करते हैं. कुछ और बड़े रेस्टोरेंट्स की चेन में उनके शेयर्स हैं.

South Cinema: साउथ में सच का खेल, इसके आगे बॉलीवुड फेल?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com