VIDEO: "लालूजी का लड़का 9वीं पास होकर भी डिप्टी सीएम है, क्या आपका बच्चा कभी.." - प्रशांत किशोर का तेजस्वी यादव पर तंज

पश्चिम चंपारण के धनौजी में लोगों से बात करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि लालू जी का लड़का 9वीं पास है और वो उप मुख्यमंत्री हैं ,अगर आपका बच्चा 9वीं पास होगा तो क्या उसे चपरासी की भी नौकरी मिलेगी?

VIDEO:

प्रशांत किशोर ने आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव पर निशाना साधा

पटना :

Bihar News: जन सुराज पदयात्रा पर निकले चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर  (Prashan Kishor) ने राष्‍ट्रीय जनता दल नेता और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) पर तंज कसा है. पश्चिम चंपारण के धनौजी में लोगों से बात करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि लालू जी का लड़का 9वीं पास है और वो उप मुख्यमंत्री हैं ,अगर आपका बच्चा 9वीं पास होगा तो क्या उसे चपरासी की भी नौकरी मिलेगी? स्‍थानीय भाषा में लोगों से बात करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा, "हमारे बच्‍चों को खाना कौन खिलाएगा , हमारे गांव में स्‍कूल कौन बनाएगा? लालूजी का बेटा 9वीं फेल होकर भी उप मुख्‍यमंत्री है. लेकिन आपके  9वीं पास बच्‍चे को चपरासी की भी नौकरी नहीं मिल पा रही है, बताइए. मिलनी चाहिए न? जिसके पिता विधायक या मंत्री या मुख्‍यमंत्री हैं अगर वह 9वीं फेल भी है तो वह राजा है लेकिन हमारे बच्‍चों को नौकरी नहीं मिल पा रही है. इस स्थिति में बदलाव होना चाहिए न."

गौरतलब है कि पिछले दिनों प्रशां‍त किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर तीखा प्रहार करते हुए दावा किया था कि उन्होंने जनता दल यूनाइटेड (जदयू) का नेतृत्व करने के उनके हालिया अनुरोध को ठुकरा दिया था. प्रशांत ने कहा था, ‘‘मुख्यमंत्री बनके बहुत होशियार बन रहे हैं." उन्‍होंे उन्होंने नीतीश कुमार पर अपना प्रहार जारी रखते हुए कहा, ‘‘2014 में (लोकसभा) चुनाव हारने के बाद दिल्ली आकर उन्होंने कहा था कि हमारी मदद कीजिए. महागठबंधन बनाकर (2015 बिहार विधानसभा चुनाव) में हमलोगों ने उनको जिताने में कंधा लगाया, अब बैठकर (मुख्यमंत्री बनकर) हमें ज्ञान दे रहे हैं. अभी 10-15 दिन पहले बुलाकर बोले कि हमारी पार्टी का नेतृत्व कीजिए, हमने कहा कि अब यह नहीं हो सकता है.'' आईपैक के संस्थापक किशोर ने कहा, ‘‘मैं एक डॉक्टर का बेटा हूं, देश भर में अपनी योग्यता साबित करने के बाद अपने गृह राज्य में काम करने की कोशिश कर रहा हूं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* "'राम-कृष्ण को नहीं मानूंगा' शपथ पर घिरे दिल्ली के मंत्री, BJP ने साधा निशाना तो AAP ने किया पलटवार
* ज्ञानवापी मामला : कथित शिवलिंग की कार्बन डेटिंग पर टला फैसला, 11 अक्टूबर को फिर होगी सुनवाई