बिहार : BJP कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव के समर्थकों को लाठी-डंडे से पीटा, मोदी जिंदाबाद के लगे नारे; देखिए VIDEO

किसान बिल को लेकर किसानों ने शुक्रवार यानी 25 सितंबर को 'भारत बंद' का आह्वान किया है. विभिन्न राजनीतिक दलों ने इस बंद का समर्थन किया है.

बिहार : BJP कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव के समर्थकों को लाठी-डंडे से पीटा, मोदी जिंदाबाद के लगे नारे; देखिए VIDEO

भाजपा कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव के समर्थकों की पिटाई की

खास बातें

  • बिहार में सियासी पारा चढ़ा
  • पप्पू यादव के समर्थकों ने किया बीजेपी दफ्तर का घेराव
  • बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव के समर्थकों को पीटा
पटना:

बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बीच राज्य में विपक्षी दलों ने एक-दूसरे को घेरेबंदी और बयानबाजी तेज कर दी है. आरोप-प्रत्यारोप के दौर के बीच शुक्रवार को राजधानी पटना में बीजेपी कार्यकर्ता और पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए. पटना में पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र की नीतियों के विरुद्ध बीजेपी दफ्तर का घेराव किया. जिसके बाद BJP कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई. इस दौरान पुलिस भी मौजूद रही. 

किसान बिल को लेकर किसानों ने शुक्रवार यानी 25 सितंबर को 'भारत बंद' का आह्वान किया है. विभिन्न राजनीतिक दलों ने इस बंद का समर्थन किया है. जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कृषि विधेयक को किसान विरोधी बताते हुए भाजपा दफ्तर का घेराव किया. इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं से उनका विवाद हो गया है. 
 

READ ALSO : बिहार का दंगल; 28 अक्टूबर से विधानसभा चुनाव, 10 नवंबर को नतीजे


इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बीच सड़क एक वाहन में तोड़फोड़ करते हुए नजर आ रहे हैं. वाहन में पप्पू यादव पोस्टर लगा हुआ है. इस दौरान एक भाजपा कार्यकर्ता गाड़ी पर चढ़कर पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ता पर लाठी से एक के बाद एक कई वार करता हुआ दिख रहा है. इसके बाद बीजेपी कार्यकार्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए. 

वीडियो: कृषि बिल के विरोध में 100 से ज्यादा किसान संगठनों का प्रदर्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com