विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के बाद इस हॉट सुपरस्टार का भी शादी को मन ललचाया

इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है, और इसमें क्रिकेटर और फिल्म इंडस्ट्री का नाता और गहरा होता जा रहा है.

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के बाद इस हॉट सुपरस्टार का भी शादी को मन ललचाया

भोजपुरी सुपरस्टार रानी चटर्जी

खास बातें

  • भोजपुरी सुपरस्टार हैं रानी चटर्जी
  • अब शादी करने की हैं तैयारी में
  • 2004 में शुरू किया था करियर
नई दिल्ली:

इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है, और इसमें क्रिकेटर और फिल्म इंडस्ट्री का नाता और गहरा होता जा रहा है. कुछ दिन पहले क्रिकेटर जहीर खान और एक्ट्रेस सागरिका घाटगे विवाह बंधन में बंधे थे. 11 दिसंबर को क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक दूसरे को जीनवसाथी बना लिया. उनसे पहले टीवी की सुपरस्टार कॉमेडियन भारती सिंह ने भी सात फेरे ले लिए थे. अब ताजा खबर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से है, जहां की रानी चटर्जी भी जल्द ही परिणय सूत्र में बंध सकती हैं. इस बार ये खबर पर्दे की नहीं,बल्कि रियल लाइफ से है. रानी ने भी शादी का लड्डू खाने का मन बना लिया है.

Bigg Boss 11 में जाने से चूकी थीं ये भोजपुरी क्वीन, भड़ास निकालते हुए बोलीं- घर में सारे पागल भरे हैं

 



...शोर मचाने को तैयार भोजपुरिया सनी लियोन

हालांकि रानी ने अभी तक इसकी कोई ऑफिशल एनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन रानी के करीबी सूत्रों के हवाले से खबर है कि रानी जल्दी ही अपने हमसफर के साथ वैवाहिक जीवन में कदम रखेंगी. इसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. बता दें कि हाल ही में रानी ने एक इवेंट के दौरान कहा था कि जब उनको मिस्टर परफेक्ट मिलेगा, तब वे शादी कर लेंगी. अब जब उनको उनका मिस्टर परफेक्ट मिल गया है, इसलिए वे नए जीवन की शुरुआत की तैयारियों में लग गईं हैं.

Love Triangle पर बेस्ड है 'ये इश्क बड़ा बेदर्दी...', जल्द होगी रिलीज

रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन अदाकारा हैं, जिन्होंने अपनी काबिलियत के बल पर अब भी इंडस्ट्री में अपना जलवा बरकार रखा है.

Video: भोजपुरी फिल्म के विरोध में MNS कार्यकर्ताओं ने की तोड़-फोड़



रानी ने भोजपुरी सिनेमा के तीसरे दौर की शुरूआत में सिंगर-एक्टर मनोज तिवारी के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना बना दिया.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com