रानी चटर्जी ने अपनी मां के साथ बनाया मजेदार वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया (Social Media) पर खासी एक्टिव रहती हैं.

रानी चटर्जी ने अपनी मां के साथ बनाया मजेदार वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया (Social Media) पर खासी एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस के लिए रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.  रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की टाइम लाइन पर शूटिंग के सेट से लेकर महत्वपूर्ण संदेशों से लेकर आपको कई वीडियोज मिल जाएंगे. इसी कड़ी में उन्होंने एक और मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस बार रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के वीडियो में उनकी मां भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो को टिक टॉक पर बनाया गया है. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो अपलोड करने के कुछ घंटों के भीतर ही लाखों में पहुंच गया है.

पीएम मोदी ने राजीव गांधी पर दिया बयान तो फराह खान ने दी नसीहत, बोलीं- राहुल करें ऐसा 

ये टीवी एक्ट्रेस रात में चलाती हैं ऑटो, बोमन ईरानी ने वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

वीडियो में रानी चटर्जी  (Rani Chaterjee)अपनी मां से कहती नजर आती हैं कि जितने नखरे तुम अपने काम वाली के उठाती हो अगर उसका एक पर्सेंट भी मेरे उठाए होते तो आज न जाने मैं क्या होती. इस पर रानी चटर्जी  (Rani Chaterjee) की मां ने कहा कि बेटा उसके चले जाने का डर है. चौंक कर रानी  (Rani Chaterjee) एक्सप्रेसन देती हैं कि और मैं... मैं चला गया तो. रानी  (Rani Chaterjee) की मां गाने के शब्द गाती हैं इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता. 

पीएम मोदी ने राजीव गांधी पर दिया बयान तो फराह खान ने दी नसीहत, बोलीं- राहुल करें ऐसा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी सिनेमा की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान कायम की है. कुछ दिन पहले रानी चटर्जी कपिल शर्मा के शो में आई थीं, और उन्होंने जमकर ठहाके भी लगाए थे. रानी चटर्जी ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) को लेकर कई तरह के राज खोले थे और पैसे की बात को लेकर उनका दर्द यहां भी छलका था.