रिलीज होते ही फिल्म 'मेरा भारत महान' के ट्रेलर ने लूटा फैंस का दिल, रवि किशन और पवन सिंह की जोड़ी का दिखा शानदार एक्शन

भोजपुरी सिनेमा की बहुचर्चित फिल्म 'मेरा भारत महान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार रवि किशन के साथ अभिनेता पवन सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

रिलीज होते ही फिल्म 'मेरा भारत महान' के ट्रेलर ने लूटा फैंस का दिल, रवि किशन और पवन सिंह की जोड़ी का दिखा शानदार एक्शन

भोजपुरी सिनेमा की बहुचर्चित फिल्म 'मेरा भारत महान'

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की बहुचर्चित फिल्म 'मेरा भारत महान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार रवि किशन के साथ अभिनेता पवन सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म 'मेरा भारत महान' काफी समय से चर्चा में हैं. इस फिल्म का भोजपुरी फिल्मों के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं रवि किशन और पवन सिंह लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर एक साथ वापसी कर रहे हैं. दोनों सुपरस्टार कलाकारों की यह फिल्म देशभक्ति की भावना से भरपूर होगी. 

फिल्म 'मेरा भारत महान' के ट्रेलर को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में रवि किशन और पवन सिंह का शानदार पावर पैक्ड एक्शन देखने को मिलेगा. फिल्म 'मेरा भारत महान' में रवि किशन एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे. यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म 'मेरा भारत महान' में एक्शन, इमोशन, ड्रामा के साथ बेहतरीन गीत सुनने को मिलेगा. 

इस फिल्म में रवि किशन और पवन सिंह के अलावा भोजपुरी इंडस्ट्री की तीन खूबसूरत अभिनेत्रियां अंजना सिंह, गरिमा परिहार और मणि भट्टाचार्य भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. गरिमा परिहार फिल्म 'मेरा भारत महान' में न्यू फेस हैं. इनके अलावा कमांडो अर्जुन यादव, अवकाश यादव और बीना यादव मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन देवेन्द्र तिवारी ने किया है. हालांकि फिल्म 'मेरा भारत महान' का रिलीज डेट अभी आउट नहीं हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों में देशभक्ति की भावना को प्रेरित करेंगी. फिल्म में पवन सिंह अपने काफी अलग किरदार में दिखाई देंगे. रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर फिल्म 'मेरा भारत महान' का ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है. रवि किशन और पवन सिंह के फैंस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर तारीफ भी कर रहे हैं.