माही श्रीवास्तव ने लगाई 'मेहंदी काला काला', एक्ट्रेस के नए भोजपुरी गाने को देख दीवाने हुए फैंस

भोजपुरी इंडस्ट्री में अभिनेत्री माही श्रीवास्तव की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. वे अपने काम से सबका मनमोह लेती है. वे सोशल मीडिया में भी सुर्खियों में रहती है. उनके फोटोज और वीडियोज का उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार रहता है.

माही श्रीवास्तव ने लगाई 'मेहंदी काला काला', एक्ट्रेस के नए भोजपुरी गाने को देख दीवाने हुए फैंस

नेहा राज और माही श्रीवास्तव का नया गाना 'मेहंदी काला काला' हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री में अभिनेत्री माही श्रीवास्तव की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. वे अपने काम से सबका मनमोह लेती है. वे सोशल मीडिया में भी सुर्खियों में रहती है. उनके फोटोज और वीडियोज का उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार रहता है. उनकी गज़ब की फैन फॉलोइंग हैं. जिसके बलबूते पर वो किसी भी गाने को हिट करा सकती है. अब इसी कड़ी में माही श्रीवास्तव का नया गाना 'मेहंदी काला काला' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल.से रिलीज किया गया है. जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. गाने को इंडस्ट्री में सुपरसिंगर के नाम से प्रसिद्ध सिंगर नेहा राज ने गाया है. जिसकी आवाज में एक अलग तरह की कशिश है जो दर्शकों को अपनी ओर खींचने को मजबूर करती है. 

मेहंदी काला काला' से पहले भी नेहा राज और माही श्रीवास्तव की जोड़ी के कई गाने यूट्यूब पर रिलीज होकर धमाल मचा रहे हैं.जिन्हें अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. गाने में माही अपनी सहेलियों संग काली मेहंदी से अपने बलम का नाम हाथ पर लिखने की चर्चा कर रही हैं. जिसमें वे कहती है कि हाथ पे हथेलियां ते खीखे सहेलियां... हमारा से पूछे ले प्यार के पहेलियां...सार नाम राउल हाथ पे राचला...बलम महरिया काला काला बलम....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गाने में माही के साथ कई डांसर नजर आ रहे हैं जो माही के कदम से कदम मिला रहे हैं, वही गाने की लोकेशन भी बेहद ही खास है जो गाने में चार चांद लगा रही है. इस सांग में माही पीले रंग की साड़ी में कयामत ढह रही है. नेहा राज और माही श्रीवास्तव के 'मेहंदी काला काला' सांग को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी ने प्रेजेंट किया है. वही इसके लिरिक्स अर्जुन अजनबी ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक अभिषेक गुप्ता ने तैयार किया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. गाने की कोरियोग्राफर सनी सोनकर, एडिटर पंकज सॉ और डीआई रोहित ने किया है.