'लिट्टी चोखा' और 'दाल बाटी चूरमा' को लेकर आपस में उलझे नेहा और राकेश, वीडियो ने यूट्यूब पर मचाया बवाल

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हर रोज कई गाने रिलीज होते रहते हैं. अब इंडस्ट्री की सुपरस्टार सिंगर नेहा राज और राकेश तिवारी का गाना 'लिट्टी चोखा हमार' रिलीज हुआ है.

'लिट्टी चोखा' और 'दाल बाटी चूरमा' को लेकर आपस में उलझे नेहा और राकेश, वीडियो ने यूट्यूब पर मचाया बवाल

भोजपुरी गाना 'लिट्टी चोखा हमार' हुआ रिलीज

खास बातें

  • नया भोजपुरी गाना हुआ रिलीज
  • राकेश और नेहा की केमेस्ट्री ने मचाई धूम
  • यूट्यब पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली :

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हर रोज कई गाने रिलीज होते रहते हैं. अब इंडस्ट्री की सुपरस्टार सिंगर नेहा राज और राकेश तिवारी का गाना 'लिट्टी चोखा हमार' रिलीज हुआ है. जिसे रिलीज हुए एक दिन ही हुआ है और इसे एक दिन में 11 लाख लोगों ने देखा है. इस सॉंग को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. यही कारण है कि गाना तेजी से यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. ये गाना राजस्थानी ठाट और वहां की खूबसूरती की थीम पर बेस्ड है. इस गाने को भोजपुरी फिल्म जगत की बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव पर फिल्माया गया है, जहां वो राजस्थान की खूबसूरती के साथ-साथ यूपी, बिहार के परंपरागत खाने की बात कर रही हैं. सॉन्ग 'लिट्टी चोखा हमार' में एक्ट्रेस माही राजस्थानी परंपरागत ड्रेस लंहगा चोली में डांस करती हुई दिख रही हैं, जो उनके चाहने वालों के लिए एक दम नया अवतार है.

'लिट्टी चोखा हमार' में माही राजस्थानी खाने दाल बाटी चूरमा की बात कर रही हैं तो गोल्डी लिट्टी चोखा को खाने की बात कर रहे हैं. दोनों मिलकर अपने-अपने यहां के खाने को अच्छा बता रहे हैं और कहते हैं कि ये खाने के बाद तुम अपने यहां बने खाने के स्वाद को भूल जाओगे. बिट्टू विद्यार्थी द्वारा लिखे इस गाने को नेहा और राकेश तिवारी ने अपनी आवाज से बुना है और इस सॉन्ग को म्यूजिक अप्रतिम ने दिया है, जबकि इस गाने को गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा राज और राकेश तिवारी के इस नए गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर मंगलवार को रिलीज किया गया है. इससे पहले माही श्रीवास्तव का गाना 'परदेसी बलमुआ ना अईले' रिलीज हुआ था, जिसमें वो अपने परदेसी बलम की याद में दुबई के समंदर के बीच खड़ी एक वोट पर थिरकती हुई दिख रही हैं. इस सॉन्ग में माही वेस्टर्न और इंडियन दोनों ही ऑउटफिट कैरी है, जिसमें माही बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं, बीच-बीच में ट्रेंडिंग क्वीन शिल्पी राज का गाने में परफॉर्म करना गाने में चार चांद लगा रहा है. गाने में दुबई की बेहतरीन लोकेशन का उपयोग किया गया है.

Featured Video Of The Day

हिंडनबर्ग की रिपोर पर आया SEBI का बड़ा बयान