विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

टाइगर श्रॉफ पर भारी पड़े भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, 'संघर्ष 2' के लिए हर दिन लग रही लोगों की भीड़

इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज हुई. उनमें से एक टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत भी है, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले वीकेंड में ही बुरी तरह से फ्लॉप हो गई हैं.

Read Time: 5 mins
टाइगर श्रॉफ पर भारी पड़े भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, 'संघर्ष 2' के लिए हर दिन लग रही लोगों की भीड़
टाइगर श्रॉफ पर भारी पड़े भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव
नई दिल्ली:

इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज हुई. उनमें से एक टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत भी है, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले वीकेंड में ही बुरी तरह से फ्लॉप हो गई हैं. लेकिन इस बार भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव टाइगर श्रॉफ पर भारी पड़ गए हैं. जो हर दिन दर्शकों के दिलों को जीत रही है. लोगों की भीड़ खेसारी लाल यादव की इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर जा रही है. दरअसल भोजपुरी फिल्मों के प्रति गहरा लगाव रखने वाले फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार ने बड़ा जोखिम उठाते हुए ग्लोबल स्टार खेसारी लाल यादव के साथ पराग पाटिल के निर्देशन में फिल्म 'संघर्ष 2' का निर्माण करके इतिहास रच दिया है. जिस तरह से हीरो, निर्माता और निर्देशक की तिकड़ी में बनी फिल्म संघर्ष (वन) को सिंगल और मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों में रिलीज़ करके रत्नाकर कुमार ने रिकॉर्ड बनाया था और महंगी भोजपुरी फिल्म बनाने का रास्ता भोजपुरिया निर्माता और निर्देशकों के लिए रास्ता खोल दिया था, उसी तरह से इस तिकड़ी ने एक बार फिर से साथ आकर एक और पर डुपर हिट फिल्म 'संघर्ष2 बनाई. जो हर दिन नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया है. 

खेसारी लाल यादव की संघर्ष 2 | Khesari Lal Yadav Sangharsh 2

यह फिल्म जिस भी सिनेमाघर में प्रदर्शित की गई है, वहां पर दर्शकों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है और साथ इस फिल्म के प्रति दीवानगी देखते ही बन रही है. इस फिल्म एक बार फिर से महिला दर्शकों को सिनेमाघरों का रास्ता दिखा दिया है. नई सोच के सुलझे हुए प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार करोड़ो रूपये खर्च करके इस फ़िल्म के निर्माण बहुत बड़ा जोखिम उठाया था, मगर यह बात सच साबित हो गई कि अगर शिद्दत से फिल्म की मेकिंग की जाएगी तो रिस्पॉन्स मिलना एकदम तय है. काफी समय बाद फिर से इस फिल्म को देखने के लिए महिला दर्शकों ने परिवार के साथ सिनेमाघरों में आ रहीं हैं. यह भोजपुरी सिनेमा के लिए हर्ष की बात है. फिल्म की सफलता को लेकर निर्माता रत्नाकर कुमार ने साठी दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है. साथ इस तरह का और सिनेमा बनाने की बात कही है. उन्होंने बताया कि संघर्ष 2 बनाना मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट था, जिसे साकार करने में पूरी टीम ने जान फूंक दी है. 

खेसारी लाल यादव संघर्ष 2 बजट | Khesari Lal Yadav Sangharsh 2 Budget

गौरतलब है कि 'संघर्ष2' एकदम साफ-सुथरी सम्पूर्ण पारिवारिक फ़िल्म है, जिसमें देशभक्ति का जज़्बा साफ साफ नजर आ रहा है. यह फिल्म 20 अक्टूबर से सिनेमाघरों एवं मल्टीप्लेक्स में प्रदर्शित की गई है. फिल्म डायरेक्टर पराग पाटिल का डायरेक्शन काबिले तारीफ़ है. खेसारी लाल यादव और उनकी बेटी कृति यादव का एक साथ बोला गया डायलॉग दिल को छू रहा है. विनीत विशाल का खल अभिनय और संवाद का अलग ही अट्रैक्शन है. मेघा श्री और माही श्रीवास्तव इस फ़िल्म से दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ रही हैं. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, मेघाश्री और माही श्रीवास्तव के जबरदस्त किरदार देखने को मिल रहे हैं. फिल्म में खेसारी का किरदार एक दो नहीं बल्कि कई खलनायकों से लोहा लेते दिखाई दे रहे हैं. संघर्ष-2 एक बिग बजट की फिल्म है, जोकि फिल्म में दिख रहा है.

खेसारी लाल यादव संघर्ष 2 स्टारकास्ट | Khesari Lal Yadav Sangharsh 2 Starcast

उल्लेखनीय है कि वर्ल्डवाइड चैनल एंड जितेंद्र गुलाटी की प्रस्तुत फिल्म संघर्ष-2 की को-प्रोड्यूसर निवेदिता कुमार व कुलदीप श्रीवास्तव हैं. जबकि फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल ने किया है. फिल्म में खेसारी लाल यादव, मेघाश्री, माही श्रीवास्तव, कृति यादव, सबा खान, सुशील सिंह, संजय पांडेय, विनीत विशाल अनूप अरोरा, विनोद मिश्रा, समर्थ चतुर्वेदी, वर्णय मल्होत्रा, जे नीलम, रोहित सिंह (मटरू), पप्पू यादव, सुबोध सेठ, मनीष चतुर्वेदी, वैभव राय, अक्की, संजीव मिश्रा, यादवेंद्र यादव, ओपी कश्यप सहित सभी कलाकारों ने कमाल का अभिनय किया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खेसारीलाल यादव की संघर्ष 2 का ट्रेलर आया सामने, फैंस बोले- इतिहास बनाने वाले...
टाइगर श्रॉफ पर भारी पड़े भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, 'संघर्ष 2' के लिए हर दिन लग रही लोगों की भीड़
नेहा राज की आवाज में रिलीज हुआ 'देख के जरे पाटीदार' गाना, लवली काजल का भी दिखा अलग अंदाज
Next Article
नेहा राज की आवाज में रिलीज हुआ 'देख के जरे पाटीदार' गाना, लवली काजल का भी दिखा अलग अंदाज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;