Bhojpuri Cinema: ढाबे पर खाना खाने पहुंचीं काजल राघवानी का खेसारी लाल यादव ने यूं जीता दिल, वायरल हुआ Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट रोमांटिक जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के नए वीडियो ने यूट्यूब (YouTube) पर धूम मचा रखी है.

Bhojpuri Cinema: ढाबे पर खाना खाने पहुंचीं काजल राघवानी का खेसारी लाल यादव ने यूं जीता दिल, वायरल हुआ Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल (Khesari Lal) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • खेसारी लाल का वीडियो हुआ वायरल
  • काजल राघवानी भी आईं नजर
  • भोजपुरी वीडियो ने यूट्यूब पर मचा रखी है धूम
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट रोमांटिक जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के नए वीडियो ने यूट्यूब (YouTube) पर धूम मचा रखी है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'बलम जी लव यू (Balam Ji Love You)' का सॉन्ग 'इश्क बड़ा फकीरा रे' यूट्यूब पर छाया हुआ है और इसमें खेसारी-काजल की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. भोजपुरी (Bhojpuri) की इस सुपरहिट जोड़ी का सॉन्ग दो दिन पहले रिलीज हुआ था और इसे अभी तक यूट्यूब पर आठ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने मसूद अजहर को लेकर एक्ट्रेस पर साधा निशाना तो बोलीं- अजीत डोभाल छोड़कर आए थे...

Avengers: Endgame Box Office Collection Day 6-एवेंजर्स एंडगेम' ने छठे दिन बना डाला रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'बलमजी लव यू (Balam Ji Love you)' के इस सॉन्ग में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) लीड रोल में हैं. इस सॉन्ग को ओम झा, शिशिर पांडेय और हनी बी ने गाया है. इस सॉन्ग के लिरिक्स प्रेमांशु सिंह ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक ओम झा ने दिया है. 'बलमजी लव यू' में खेसारी लाल यादव, अशोक समर्थ, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह, शुभी शर्मा, स्मृति सिन्हा और संजय महानंद लीड रोल में हैं.  'बलम जी लव यू' को प्रेमांशु सिंह ने डायरेक्ट किया है.

विराट कोहली ने कुछ इस अंदाज में मनाया पत्नी अनुष्का शर्मा का बर्थडे, शेयर किया रोमांटिक Video

यूपी में 10 लाख बच्चों के फेल होने पर बॉलीवुड एक्टर ने पीएम पर साधा निशाना, बोले- चाय और पकौड़ा बेच...

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ईद (Eid) पर सलमान खान की फिल्म 'भारत (Bharat)' से टक्कर लेने जा रहे हैं. ईद पर खेसारी लाल यादव की 'कुली नं. 1' रिलीज होने जा रही है. अब भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ने ‘कुली नं.1' को ईद पर रिलीज करने का फैसला लिया है. दिलचस्प यह है कि पिछली ईद पर भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की 'बॉर्डर' रिलीज हुई थी और इस फिल्म में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे भी थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...