काजल राघवानी के 'दुपट्टा आसमानी कलर के' पर आया खेसारी लाल यादव का दिल, रोमांटिक Video हुआ वायरल

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्टर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी ने धांसू धमाल कर दिया है. दोनों 'दुलहिन गंगा पार के' के सॉन्ग 'दुपट्टा आसमानी (Dupatta Asmaani)' में अपनी केमिस्ट्री से गरदा उड़ा हुए हैं.

काजल राघवानी के 'दुपट्टा आसमानी कलर के' पर आया खेसारी लाल यादव का दिल, रोमांटिक Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का नया सॉन्ग वायरल

खास बातें

  • खेसारी और काजल की जोड़ी का नया कमाल
  • 'दुलहिन गंगा पार के' का है सॉन्ग
  • रोमांटिक सॉन्ग में दोनों का क्लासिक अंदाज
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्टर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी ने नया और धांसू धमाल कर दिया है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) 'दुलहिन गंगा पार के (Dulhin Ganga Paar Ke)' फिल्म के सॉन्ग 'दुपट्टा आसमानी (Dupatta Asmaani)' में अपनी केमिस्ट्री से गरदा उड़ा हुए हैं. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ियों में गिना जाता है. खेसारी-काजल जब भी साथ आते हैं तो वे कायमाबी की नई इबारत लिखते हैं. ऐसा ही कुछ, इस बार भी इस जोड़ी ने किया है.

भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली-निरहुआ ने खेत खलिहान में दिया 'टाइटैनिक पोज', Video हुआ वायरल



Batti Gul Meter Chalu Box Office Collection Day 1: शाहिद कपूर की फ्लॉप फिल्म से भी कम हुई कमाई, इतने करोड़ कमाए

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'दुलहिन गंगा पार के' सॉन्ग 'दुपट्टा आसमानी' को खेसारी लाल यादव और हनी बी ने गाया है. इस सॉन्ग के लिरिक्स प्यारे लाल यादव 'कवि जी' ने लिखे हैं, और इसके म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद हैं. 'दुलहिन गंगा पार के' को असलम शेख ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर डॉ. अरविंद आनंद है. इस सॉन्ग को बहुत ही खूबसूरत अंदाज में फिल्माया गया है.

Bigg Boss 12: बिग बॉस में खुला अनूप जलोटा की फिटनेस का राज, यूं रखते हैं खुद को चुस्त-तंदुरुस्त- देखें Video



सलमान खान ने ऑनस्क्रीन मां के साथ कुछ यूं बिताया वक्त, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

हाल ही में खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. इस फिल्म में भी खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी ही लीड रोल में थीं. वैसे खेसारी लाल यादव की 'दबंग सरकार' भी धमाकेदार फिल्म है और उसका बहुत ही बेसब्री से इंतजार हो रहा है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव एक्शन अवतार में नजर आएंगे, और उन्होंने इसके लिए सिक्स पैक ऐब्स भी बना लिए हैं. 
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com