खेसारी लाल यादव के लिए काजल राघवानी ने किया खतरनाक स्‍टंट, 'बलम जी लव यू' का ट्रेलर वायरल

खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) स्टारर फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया. इसे अब तक 4 मिलियन यूट्यूब हिट्स मिल चुके हैं.

खेसारी लाल यादव के लिए काजल राघवानी ने किया खतरनाक स्‍टंट, 'बलम जी लव यू' का ट्रेलर वायरल

Balam Ji Love You Official Trailer: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी

खास बातें

  • ‘बलम जी लव यू’ का ट्रेलर वायरल
  • खेसारी लाल यादव के लिए काजल राघवानी ने किए स्टंट्स
  • 4 मिलियन बार देखा गया ट्रेलर
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) की सिजलिंग ब्‍यूटी काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को अब तक आपने प्रेम, गुस्‍सा और चुलबुले रूप में देखा होगा, मगर इस बार काजल अपनी फिल्‍म ‘बलम जी लव यू (Balam Ji Love You)’ में बाइक से खतरानक स्‍टंट करती नजर आ रही हैं. वो भी किसी प्रोफेशनल स्‍टंट मैन की तरह. बाइक से हवा में काजल के करतब को देखकर कोई भी दंग रह जायेगा, क्‍योंकि भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में ऐसे स्‍टंट की कल्‍पना एक एक्‍ट्रेस से कोई नहीं कर सकता, जिसे काजल ने कर दिखाया है. उन्‍होंने ये सिर्फ खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) को प्रपोज करने के लिए किया. 

सपना चौधरी ने इन गानों से गिराई बिजलियां, 28वें जन्मदिन पर देखें ये 5 Viral Songs...

शायद यही वजह है कि उनकी फिल्‍म ‘बलमजी लव यू’का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया. इस फिल्‍म के ट्रेलर को एक दिन पहले रिलीज किया है, जिसे अब तक 4 मिलियन हिट्स मिल चुके हैं.
 

p0j9bagg

काजल राघवानी का बाइक पर स्टंट.


मालूम हो कि काजल राघवानी की गिनती भोजपुरी के उन कलाकारों में होती है, जो लगातार अपनी भूमिका में वेरियेशन के साथ दिखती हैं. श्री रामा प्रोडक्‍शन हाउस प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ के जरिये भोजपुरी स्‍क्रीन पर भी अब दंगल देखने को मिलेगा, जब खेसारी लाल यादव, अशोक समर्थ को अखारे में धोबिया पछाड़ देते नजर आयेंगे. जो फिल्‍म के ट्रेलर में भी देखने को मिल रहा है. 

देखें, ट्रेलर...


ट्रेलर के अनुसार फिल्‍म की कहानी सलमान खान की सुपरहिट फिल्‍म सुल्‍तान के करीब लगती है, मगर फिल्‍म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह पहले ही दावा कर चुके हैं कि ‘बलम जी लव यू’ पूरी तरह अलग है. इसमें भोजपुरी का दंगल दिखेगा, जिसका अंदाजा ट्रेलर देखकर लगाया जा सकता है. फिल्‍म को पूरी तरह‍ से बॉलीवुड के स्‍तर पर बनाया गया है, जिसके गाने और डायलॉग्स लोगों को सिनेमाघरों में खींच लायेंगे. हमने फिल्‍म में कई प्रयोग भी किये हैं, जो फिल्‍म के सिक्‍वेंस को और पुख्‍ता करते हैं.   

भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे-निरहुआ ने खेत खलिहान में दिया 'टाइटैनिक पोज', Video हुआ वायरल

वहीं, ट्रेलर लांच के बाद फिल्‍म की निर्माता सीमा देवी रूंगटा और सह निर्माता आनंद कुमार रूंगटा ने बताया कि फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ इस दशहरा रिलीज होगी. फिल्‍म से हमें काफी उम्‍मीदें है, जिसको तरह मूविंग टीजर के बाद अब ट्रेलर को लोगों का रिस्‍पांस मिल रहा है. वो फिल्‍म के लिए सकारात्‍मक संकेत हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com