व्हील चेयर रिक्शा से सैकड़ों KM चलकर पवन सिंह से मिलने पहुंचा फैन, देखें वायरल Video

पवन सिंह (Pawan Singh) और उनके फैन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

व्हील चेयर रिक्शा से सैकड़ों KM चलकर पवन सिंह से मिलने पहुंचा फैन, देखें वायरल Video

पवन सिंह (Pawan Singh) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की लोकप्रियता किसी परिचय की मोहताज नहीं है. तभी लोगों में उनके प्रति दीवानगी भी कमाल की देखने को मिलती है. आज ऐसे ही एक दीवाने फैंस ने पवन सिंह (Pawan Singh Video) को आश्चर्यचकित कर दिया, जो सैकड़ों किलोमीटर चलकर सिर्फ पवन सिंह से मिलने उनके घर जा पहुंचे. और जब पवन को इस बात का पता चला तब वे शॉक्ड रह गए और भावुक हो गया.


आपको बता दें कि मोतिहारी निवासी अशोक साह फिजिकल चैलेंज्ड है और वे पवन सिंह (Pawan Singh) के डायहार्ड फैन हैं. वे पवन सिंह से मिलने के धुन में अपने व्हील चेयर रिक्शा से सैकड़ों किलोमीटर का सफर तय कर आरा पहुंच गए और पवन सिंह से मिले. पवन ने इस मुलाकात का एक वीडियो भी शेयर किया है और कहा है कि  27 तारीख के सुबह 4 बजे से ये लड़का (अशोक साह) मोतिहारी से चलके आरा मेरे घर पर आया है. मैं निशब्द हूं. इस भाई का प्रशंसा कैसे करूं, इसीलिये बोलता हूं, जनता मेरे लिये भगवान है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पवन सिंह (Pawan Singh) ने कभी ऐसा सोचा भी नहीं था, लेकिन जब ये वाकया उनके साथ हुआ तो पवन ने अशोक साह से उनके जर्नी के बारे में पूछा. खान खिलाया और आर्थिक मदद कर घर जाने की व्यवस्था भी की. पवन ने कहा कि ये मेरे अच्छे कर्मों का तकाजा है कि लोग मुझे इतना प्यार करते हैं. लॉक डाउन के बावजूद इतने दिनों चल कर सिर्फ मझसे मिलने आना बड़ी बात है. हम अशोक जी का आभार व्यक्त करते हैं कि वे हमसे इस कदर स्नेह रखते हैं.