बॉलीवुड डायरेक्टर ने रवि किशन को दिया जवाब, बोले- थोड़ी बात भोजपुरी इंडस्ट्री की करें जो अश्लीलता उसमें...

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ट्वीट किया है और रवि किशन (Ravi Kishan) से भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) को लेकर यह बात कही है.

बॉलीवुड डायरेक्टर ने रवि किशन को दिया जवाब, बोले- थोड़ी बात भोजपुरी इंडस्ट्री की करें जो अश्लीलता उसमें...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने रवि किशन से पूछी यह बात

खास बातें

  • रवि किशन को लेकर बॉलीवुड से आ रहे हैं रिएक्शन
  • अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट
  • भोजपुरी सिनेमा को लेकर कही यह बात
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्टर और गोरखपुर से बीजेपी के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने मानसून सत्र में कहा कि ड्रग्स की लत का शिकार बॉलीवुड भी है. NCB बहुत अच्छा काम कर रहा है. मैं केंद्र सरकार से अनुरोध करुंगा कि दोषियों को जल्द से जल्द पकड़कर सख्त सजा दी जाए ताकि पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके. इसे लेकर जया बच्चन ने संसद में जवाब दिया है और सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से इसे लेकर रिएक्शन आने जारी हैं. अब बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ट्वीट किया है और रवि किशन (Ravi Kishan) से भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) को लेकर बात की है. 


बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भोजपुरी एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) को लेकर ट्वीट किया है, 'बड़ा आभारी हूं भाई रवि किशन का कि संसद में बॉलीवुड और नशे पर बातचीत की. थोड़ी बात भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की भी करें. पिछले तीस साल से इस भाषा और उस कला के सीने पर नंगा नाच करके एक पूरी पीढ़ी में जो अश्लीलता का जहर घोला गया है उस पर भी बात होनी है. जिम्मेदार हैं वो.' इस तरह अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाल ही में अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'बंबई में का बा' रिलीज किया है, जिसमें मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) एक जबरदस्त अवतार में नजर आ रहे हैं. 'बंबई में का बा' (Bambai Main Ka Ba) गाने की शूटिंग कोरोना वायरस के दौरान ही एक दिन में सिटी स्टूडियो में की गई है. यह गीत पूरी तरह से मनोज बाजपेयी द्वारा गाया और परफॉर्म किया गया है.