भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी चोटी से खोला बोतल का ढक्कन, देखें धांसू Video

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचा रहा है. इस वीडियो में मोनालिसा बिल्कुल अलग अंदाज में बोतल का ढक्कन खोलती नजर आ रही हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी चोटी से खोला बोतल का ढक्कन, देखें धांसू Video

मोनालिसा (Monalisa) ने इस तरह पूरा किया बोतल कैप चैलेंज

खास बातें

  • मोनालिसा ने पूरा किया बोतल कैप चैलेंज
  • अपनी चोटी से खोला बोतल का ढक्कन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा से हिंदी टेलीविजन की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर 'बॉटल कैप चैलेंज (Bottle Cap Challenge)' काफी ट्रेंड कर रहा है. फिल्मी जगत के साथ-साथ टेलीविजन इंडस्ट्री के कई सितारों इस चैलेंज को अपने-अपने स्टाइल में पूरा कर रहे हैं, ऐसे में एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) कहां पीछे रहने वाली है. 'बिग बॉस' में नजर आ चुकी मोनालिसा ने 'बॉटल कैप चैलेंज' को बिल्कुल अलग अंदाज में पूरा किया है, जिसका वीडियो उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है.

'स्ट्रीट डांसर' के लुक में नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, Video हुआ वायरल

इस वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) अपनी चोटी से बोतल का ढक्कन खोलती नजर आ रही हैं. इस चैलेंज को एक्ट्रेस ने 'नजर' सीरियल के अपने मोहना वाले अंदाज में पूरा किया है. सोशल मीडिया पर मोनालिसा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'ये मेरा तरीका बोतल का ढक्कन खोलने का. मैं शर्त लगा सकती हूं कि अभी तक आपने किसी को मोहना की तरह बोतल का ढक्कन खोलते नहीं देखा होगा.'

रेड शॉल में मां और बहन संग नजर आई आलिया भट्ट, Photo हो रही है Viral

इसके अलावा मोनालिसा (Monalisa) का एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मोनालिसा पुराने गाने 'कैसा लगता है' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

बता दें कि मोनालिसा (Monalisa dance Video) अब तक 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र', 'काफिला' और कई बॉलीवुड व भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. मोनालिसा को 'बिग-बॉस 10' (Big Boss 10) से काफी पहचान मिली. इसके साथ ही उन्होंने बिग-बॉस के घर में ही भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant singh Rajpoot) से हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी. इन दिनों वह स्टार प्लस के सीरियल 'नजर' में खूब धमाल मचा रही हैं. शो में मोनालिसा डायन का किरदार निभा रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...