भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह के 'DJ लगाइले बानी...' सॉन्ग ने मचाया तहलका, YouTube पर यूं छाया Video

भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) के पॉवर स्टार पवन (Pawan Singh) सिंह की फिल्म 'मां तुझे सलाम' का गाना 'बोरोप्लस...' एक बार फिर ट्रेंड करने लगा है, इस गाने को खूब देखा जा रहा है.

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह के 'DJ लगाइले बानी...' सॉन्ग ने मचाया तहलका, YouTube पर यूं छाया Video

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) ने इस गाने से काटा गदर

खास बातें

  • पवन सिंह का आया 'DJ लगाइले बानी...' सॉन्ग
  • यूट्यूब पर मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स
  • पहले भी रिलीज हो चुका ऑडियो विजुअल सॉन्ग
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema)  के पॉवर स्टार पवन (Pawan Singh) सिंह की फिल्म 'मां तुझे सलाम' का गाना 'DJ लगाइले बानी...' एक बार फिर ट्रेंड करने लगा है. वजह यह है कि गाने का म्यूजिक वीडियो याशी म्यूजिक ने यूट्यूब (YouTube) चैनल पर एक बार फिर अपलोड किया है. देखा जाए तो भोजपुरी सिनेमा किन्हीं मायनों में बॉलीवुड से पीछे नहीं है. भोजपुरी (Bhojpuri) के पावर स्टार पवन सिंह ने अपनी फिल्म 'मां तुझे सलाम (Maa Tujhe Salaam)' से इस बात को प्रूव भी कर दिया है. बॉलीवुड में झंडू बाम से लेकर फेविकोल पर गाने बन चुके हैं, और अब भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों में भी दिलचस्प ब्रांड्स का छौंक लगने लगा है. 

भोजपुरी एक्ट्रेस ने लाल साड़ी पहन सोफे पर लगाए ठुमके, खेसारी लाल यादव के गाने पर Dance हुआ वायरल- देखें Video

कुछ दिन पहले खेसारी लाल यादव का नवरत्न सॉन्ग आया था, और इसने सॉन्ग ने जमकर तहलका मचाया था. लेकिन इस बार उन्हें टक्कर देने के लिए भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह आ गए है. पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म 'मां तुझे सलाम' का गाना 'DJ लगाइले बानी बोरो प्लस फेयरनेस क्रीम' रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा चुका है. 

देखें वीडियो-



इस सॉन्ग को पवन सिंह और मोहिनी पांडेय ने गाया है. 'बोरो प्लस फेयरनेस क्रीम' में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा मधु शर्मा जलवे बिखेर रही हैं. पवन सिंह और मधु शर्मा की जोड़ी वाकई कमाल है, और उनकी केमिस्ट्री परदे पर आग लगाने के लिए काफी है. 'मां तुझे सलाम' फिल्म के इस गाने में अविनाश झा 'घुंघरू' का संगीत है जबकि लिरक्स सुमित चंद्रवंशी ने लिखी हैं.



सपना चौधरी ने भोजपुरी, बॉलीवुड, पंजाबी और हरियाणवी गानों से मचाया तूफान, Video हो रहे वायरल

'मां तुझे सलाम' को असलम शेख ने डायरेक्ट किया है. पवन सिंह और मधु शर्मा के इस सॉन्ग को याशी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 'मां तुझे सलाम' फिल्म में पवन सिंह के अलावा मधु शर्मा, अक्षरा सिंह और सुरेंद्र पाल सिंह भी नजर आएंगे. वैसे इस एक्शन से भरी फिल्म का ये गाना धमाकेदार है, और भोजपुरी सिनेमा की ओर से एक और हिट सौगात है. वैसे खेसारी लाल का नवरत्न सॉन्ग भी खूब चला था. अब बारी पॉवर स्टार पवन सिंह की है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com